महाराष्ट्र सियासत: राजनीतिक तूफान के बीच, ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को तलब किया

June 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के बड़े राजनीतिक संकट के बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पात्रा चावल भूमि घोटाले में 1,034 करोड़ रुपये के कथित धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में शिवसेना सांसद संजय राउत को तलब किया है। इससे पहले, राउत ने ईडी के समन की पुष्टि की, इसे उन्हें रोकने के लिए एक कदम बताया और केंद्रीय जांच एजेंसी को उसे गिरफ्तार करने की चुनौती दी।

राउत ने कहा, मुझे अभी पता चला है कि ईडी ने मुझे तलब किया है। अच्छा! महाराष्ट्र में बड़े राजनीतिक घटनाक्रम चल रहे हैं। हम बालासाहेब ठाकरे के शिव सैनिक हैं और एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह मुझे रोकने की साजिश है। भले ही आप गोली मार दें मेरा सिर काट दो या मुझे गिरफ्तार कर लो, मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाऊंगा। ईडी ने उन्हें मंगलवार सुबह अपने कार्यालय में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है, लेकिन शिवसेना प्रमुख प्रवक्ता ने कहा कि वह इस मामले में और समय मांगेंगे।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.