पार्टी नेता शशिकला पुष्पा के आवास पर हमले के बाद तमिलनाडु बीजेपी में गुस्सा

Anger in Tamil Nadu BJP after attack on party leader Sasikala Pushpas residence
पार्टी नेता शशिकला पुष्पा के आवास पर हमले के बाद तमिलनाडु बीजेपी में गुस्सा
चेन्नई पार्टी नेता शशिकला पुष्पा के आवास पर हमले के बाद तमिलनाडु बीजेपी में गुस्सा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष शशिकला पुष्पा के आवास पर हुए हमले के खिलाफ तमिलनाडु बीजेपी राज्यभर में विरोध कार्यक्रम आयोजित करेगी। द्रमुक थुथुकुडी जिला उपाध्यक्ष और समाज कल्याण मंत्री, गीता जीवन ने बुधवार को थुथुकुडी में क्रिसमस समारोह कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जब भाजपा नेता उनके खिलाफ बोल रहे होंगे तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता मंच पर कूद जाएंग, हमले का इशारा करेंगे ।

भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष शशिकला पुष्पा ने गीता जीवन पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री जी घर से बाहर निकलते वक्त अपना पैर गंवा देंगी। बयान देने के बाद वह नागरकोइल के लिए रवाना हो गईं और इसी बीच गुरुवार को उनके आवास पर हमला कर तोड़फोड़ की गई और उनकी कार क्षतिग्रस्त कर दी गई।

भाजपा राज्य इकाई हमले को लेकर और द्रमुक नेतृत्व की असहिष्णुता को जनता के सामने लाने के लिए राज्य भर में विरोध मार्च निकालने की योजना बना रही है। पार्टी तमिलनाडु पुलिस की विफलता को उजागर करने की भी योजना बना रही है, जो पुष्पा के आवास पर हमले को नहीं रोक सकी। गौरतलब है कि शशिकला पुष्पा एआईएडीएमके की पूर्व सांसद और थूथुकुडी की पूर्व मेयर हैं। जयललिता को मौखिक रूप से गाली देने के लिए तिरुचि शिवा, डीएमके नेता और सांसद को थप्पड़ मारने पर उन्हें एआईएडीएमके से निष्कासित कर दिया गया था।

इस बीच, भाजपा नेताओं ने शशिकला पुष्पा के आवास पर हमले का कड़ा विरोध किया और कहा कि अगर पार्टी नेता के आवास पर हमला करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो भाजपा गीता जीवन के आवास का घेराव करेगी। थूथुकुडी पुलिस ने गुरुवार को शशिकला पुष्पा के आवास पर हमला करने के लिए पार्टी के तीन पार्षदों सहित 13 डीएमके कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story