अनु त्यागी के नहीं मिला सीएम से मिलने का समय, अब त्यागी समाज करेगा लखनऊ कूच

Anu Tyagi did not get time to meet CM, now Tyagi society will travel to Lucknow
अनु त्यागी के नहीं मिला सीएम से मिलने का समय, अब त्यागी समाज करेगा लखनऊ कूच
उत्तर प्रदेश अनु त्यागी के नहीं मिला सीएम से मिलने का समय, अब त्यागी समाज करेगा लखनऊ कूच

डिजिटल डेस्क, नोएडा। एक सोसाइटी से शुरू हुआ विवाद अब और भी ज्यादा अलग मुद्दों को लेकर तूल पकड़ता जा रहा है। त्यागी समाज के लोग अब लखनऊ कूच करने की बात कर रहे हैं और विधानसभा घेरने की तैयारी हो रही है। त्यागी समाज के लोग बीते काफी दिनों से श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवाने की मांग कर रहे हैं। जिसके लिए अलग-अलग जिलों में त्यागी समाज के लोग धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं। शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ मेरठ गए थे।

वहां पर त्यागी समाज के लोग और अनु त्यागी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए मेरठ कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे थे। लेकिन प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मिलने का समय अनु त्यागी को नहीं मिला। जिससे त्यागी समाज इसे अपना अपमान समझ रहा है और त्यागी समाज ने यह फैसला लिया है कि अब वह लखनऊ की तरफ कूच करेंगे।

त्यागी समाज का कहना है कि जब तक अनु त्यागी को इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी। त्यागी समाज के लोग यह कह रहे हैं कि इस पूरे प्रकरण में श्रीकांत और उसके परिवार को राजनीतिक लाभ के लिए कुछ नेताओं द्वारा फंसाया गया है। अनु त्यागी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें अपनी व्यथा बताना चाहती है लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी ऐसा होने नहीं दे रहे हैं। कुछ दिन पहले ही त्यागी समाज ने एक महापंचायत की थी। जिसमें कहा गया था कि अनु त्यागी के साथ पुलिस ने जो व्यवहार किया है, वह गलत है और अन्य 6 लड़कों के खिलाफ चल रहे सभी मामलों को रद्द किया जाए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story