कैप्टन ने अमित शाह से मुलाकात के बाद ट्वीट कर दी जानकारी

Arrived to meet Captain Amit Shah
कैप्टन ने अमित शाह से मुलाकात के बाद ट्वीट कर दी जानकारी
अमरिंदर की शाह से मुलाकात कैप्टन ने अमित शाह से मुलाकात के बाद ट्वीट कर दी जानकारी
हाईलाइट
  • कैप्टन अमरिंदर ने शाह से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को अमित शाह से मुलाकात के बाद ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात कर किसान कानून के खिलाफ लंबे समय से चल रहे किसानों के आंदोलन पर चर्चा की और उनसे फसल विविधीकरण में पंजाब का समर्थन करने के अलावा, कानूनों को निरस्त करने और एमएसपी की गारंटी के साथ संकट को तत्काल हल करने का आग्रह किया।

 

 

कैप्टन ने अमित शाह से की मुलाकात

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से उनके घर पर मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कैप्टन को केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। बीजेपी पंजाब में जमीनी नेता तलाश रही थी, शायद इससे अच्छा ऑप्शन बीजेपी के लिए नहीं है हो सकता। बता दें कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद भी पार्टी में अंदरूनी कलह खत्म नहीं हो रही है। बुधवार को  कैप्टन अमरिंदर की अमित शाह से मुलाकात ने कांग्रेस के दिल की धड़कन बढ़ा दी है।

घर खाली करने दिल्ली आए कैप्टन अमरिंदर अमित शाह से मिलने पहुंचे 

बता दें कि कैप्टन कल यानी मंगलवार को चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंचे थे, तब मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा था कि हम दिल्ली में घर खाली करने आएं हैं, किसी नेता से मुलाकात नहीं करूंगा। लेकिन अचानक बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात करने पहुंच गए थे। दोनों नेताओं के बीच करीब 45 मिनट तक मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं के बीच लंबी मुलाकात काफी अहम माना जा रहा।

 

 

Created On :   29 Sep 2021 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story