असम के सीएम का दावा, पवन खेड़ा ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आपत्तिजनक टिप्पणी असम के सीएम का दावा, पवन खेड़ा ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को दावा किया कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए स्पष्ट रूप से माफी मांग ली है।

सरमा ने ट्विटर पर कहा, कानून की महिमा हमेशा प्रबल होगी। आरोपी ने बिना शर्त माफी मांगी है। हम उम्मीद करते हैं कि सार्वजनिक स्थलों की पवित्रता को बनाए रखते हुए अब से कोई भी राजनीतिक विमर्श में अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करेगा। असम पुलिस इस मामले को उसके तार्किक अंत तक ले जाएगी।

मुख्यमंत्री ने सुप्रीम कोर्ट में पवन खेड़ा द्वारा दायर रिट याचिका को साझा करते हुए यह ट्वीट किया है।

पीएम मोदी खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर खेड़ा को गुरुवार को आईजीआई हवाईअड्डे से असम पुलिस के अधिकारियों ने रायपुर जाने वाले एक विमान में सवार होने से रोके जाने के कुछ घंटे बाद गिरफ्तार किया था।

बाद में, दिल्ली में द्वारका अदालत के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने उन्हें 28 फरवरी तक के लिए 30,000 रुपये के जमानत बांड और इतनी ही राशि पर अंतरिम जमानत दे दी।

मजिस्ट्रेट ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले की एक कॉपी प्राप्त करने के बाद आदेश पारित किया कि कांग्रेस नेता को दिल्ली में एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने पर अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Feb 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story