असम के सीएम अडानी पर ट्वीट को लेकर राहुल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
गुवाहाटी असम के सीएम अडानी पर ट्वीट को लेकर राहुल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कहा कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्विटर पोस्ट में उन्हें उद्योगपति गौतम अडानी के साथ जोड़े जाने के कारण राहुल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। सरमा ने कहा कि मानहानि का मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 अप्रैल को राज्य के दौरे के बाद दायर किया जाएगा। उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने ट्विटर पर जो कुछ भी कहा है, वह अपमानजनक टिप्पणी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की 14 अप्रैल की गुवाहाटी यात्रा की चल रही तैयारियों के कारण उन्हें मुकदमा दर्ज करने के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। सरमा ने कहा, मैं इस समय इसका जवाब नहीं देना चाहता। प्रधानमंत्री की असम यात्रा समाप्त होने के बाद मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।

इससे पहले, शनिवार को राहुल गांधी ने ट्वीट में अडानी के साथ सरमा, गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कई अन्य नेताओं का नाम जोड़ा था, जिस पर मुख्यमंत्री ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने एक प्रतिक्रिया में कहा, यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है। और आपने कैसे ओतावियो क्वात्रोच्चि को कई बार भारतीय न्याय के शिकंजे से बचने दिया। सरमा ने ट्विटर पर लिखा, किसी भी तरह से हम कोर्ट ऑफ लॉ में मिलेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 April 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story