असम सरकार ने मंत्रियों, विधायकों, अधिकारियों के लिए चिंतन शिविर का किया आयोजन

Assam government organizes contemplation camp for ministers, MLAs, officers
असम सरकार ने मंत्रियों, विधायकों, अधिकारियों के लिए चिंतन शिविर का किया आयोजन
असम सियासत असम सरकार ने मंत्रियों, विधायकों, अधिकारियों के लिए चिंतन शिविर का किया आयोजन

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम सरकार ने अपने मंत्रियों, विधायकों और वरिष्ठ अधिकारियों के लिए राज्य के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने और भविष्य की कार्रवाई के लिए शनिवार से तीन दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन किया है। पता चला है कि असम में भाजपा की सहयोगी पार्टियों के मंत्री और विधायक भी काजीरंगा के बोर्गोस रिजॉर्ट में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे।

तीन दिवसीय विचार-मंथन सत्र के दौरान, पिछले एक साल में सरमा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की उपलब्धियों का मूल्यांकन किए जाने की संभावना है। भविष्य के लिए एक विस्तृत रोडमैप और राज्य के विकास के लिए वितरण तंत्र को प्रभावित करने वाले बकाया मुद्दों के समाधान पर भी चर्चा की जाएगी। इसके अलावा, वरिष्ठ सरकारी अधिकारी राज्य सरकार की चल रही गतिविधियों पर भी प्रकाश डालेंगे।

यह भी माना जा रहा है कि यह आयोजन 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए भी महत्वपूर्ण है। भाजपा की नजर कम से कम 11 सीटें जीतने पर है। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के सत्र का उद्घाटन करने की संभावना है और आर्ट ऑफ लिविंग के श्री श्री रविशंकर और ईशा फाउंडेशन के सद्धगुरु भी चिंतन शिविर में भाग लेंगे। शिविर आयोजित करने का निर्णय पिछले महीने सरमा की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में लिया गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story