comScore

सिंधिया लोगों के लिए दूरभाष पर उपलब्ध

March 26th, 2020 15:30 IST
 सिंधिया लोगों के लिए दूरभाष पर उपलब्ध

हाईलाइट

  • सिंधिया लोगों के लिए दूरभाष पर उपलब्ध

भोपाल, 26 मार्च (आईएएनएस)। दुनिया सहित हमारा देश इन दिनों कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहा है और तमाम जनप्रतिनिधि लोगों के साथ खड़े हो रहे हैं। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी लोगों की हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है, साथ ही कहा है कि वे लोगों की मदद के लिए दूरभाष पर भी उपलब्ध है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है, इसका हम सभी को पालन करना चाहिए।

सिंधिया ने आगे कहा है कि, कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला हम सबको मिलकर करना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दुनिया के अनेक विशेषज्ञों ने हमें लॉकडाउन के पालन का निर्देश दिया है, उसका हमें पालन करना ही होगा, यह सिर्फ हमारे लिए नहीं हमारे परिवार और देश के लिए है।

देशव्यापी लॉकडाउन से आम लोगों को हो रही परेशानी का जिक्र करते हुए सिंधिया ने कहा है कि, वे आम लोगों को इस अभियान में योगदान से हो रही परेशानियों से वाकिफ हैं, ऐसी स्थिति में हमारे कार्यकर्ता आपके लिए सदैव उपलब्ध हैं और मैं भी दूरभाष पर आप सब के लिए उपलब्ध हूं । किसी भी तरह की परेशानी हो, दूरभाष पर मेरे से जरूर संपर्क करें और आपकी किसी भी तरह की कठिनाई के निराकरण के लिए मैं सदैव उपलब्ध हूं।

कमेंट करें
tblnp