बंगाल : भाजपा नेता ने अनुब्रत मंडल के इलाज का ब्योरा मांगा, आरटीआई दायर की

Bengal: BJP leader seeks details of Anubrata Mandals treatment, filed RTI
बंगाल : भाजपा नेता ने अनुब्रत मंडल के इलाज का ब्योरा मांगा, आरटीआई दायर की
पश्चिम बंगाल बंगाल : भाजपा नेता ने अनुब्रत मंडल के इलाज का ब्योरा मांगा, आरटीआई दायर की
हाईलाइट
  • आरटीआई आवेदन

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम हाजरा ने मंगलवार को एक आरटीआई आवेदन दायर कर तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता और पार्टी के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के इलाज का ब्योरा मांगा।

यह घटनाक्रम उसी दिन हुआ, जब मंडल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के एक समन को पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद की हिंसा से संबंधित एक मामले में पूछताछ के लिए पेश होने खातिर राज्य द्वारा संचालित एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से मिले एक चिकित्सकीय नुस्खे का हवाला दिया।

पूर्व लोकसभा सदस्य हाजरा ने आरटीआई आवेदन में उल्लेख किया कि अपूर्ण उपचार के कारण मंडल नियमित रूप से पश्चिम बंगाल में मवेशियों और कोयले की तस्करी और चुनाव के बाद हिंसा के दोहरे मामलों से संबंधित सीबीआई पूछताछ के लिए हाजिर होने में असमर्थ हैं। याद रहे कि हाजरा ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत तृणमूल कांग्रेस के साथ की थी और उन्हें मंडल राजनीति में शामिल किया गया था।

हाजरा 2014 में बीरभूम जिले के बोलपुर से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा के लिए चुने गए थे। हालांकि, बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए, जिसने उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बना दिया। आरटीआई आवेदन में हाजरा ने कुछ विशिष्ट प्रश्न पूछे, जैसे कि क्या मंडल उचित चिकित्सा उपचार प्रक्रिया से गुजर रहा है।

हाजरा ने यह भी सवाल किया है कि इलाज प्रक्रिया अधूरी रहने के बावजूद मंडल को बार-बार अस्पताल से क्यों छोड़ा जा रहा है। हाजरा ने बाद में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर संदेह है कि क्या मंडल को उचित उपचार से वंचित कर उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story