भगवंत मान ने प्रदेश में माफिया राज खत्म करने का वादा किया

Bhagwant Mann promised to end mafia rule in the state
भगवंत मान ने प्रदेश में माफिया राज खत्म करने का वादा किया
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 भगवंत मान ने प्रदेश में माफिया राज खत्म करने का वादा किया

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र धूरी के गांवों में प्रचार करते हुए राज्य में माफिया शासन को खत्म करने का वादा किया। इसके साथ ही मान ने लोगों का पैसा चिटफंड कंपनियों से वापस लाने का भी वादा किया। मान ने 10 मार्च को आप सरकार चुनकर लोगों से पंजाब में एक नई रोशनी लाने की अपील की।

उन्होंने कहा, युवा नशे और बेरोजगारी के कारण मर रहे हैं, हमें इन युवाओं और पंजाब को बचाना है। हम उनके जीवन के उत्थान के लिए उन्हें बेहतर शिक्षा और रोजगार के अवसर देंगे। मान ने लोगों से वादा किया कि लोगों की गाढ़ी कमाई लूटने वाली चिटफंड कंपनियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, पर्ल और क्राउन जैसी कंपनियों की संपत्ति जब्त कर ली जाएगी और आम लोगों का एक-एक पैसा वापस कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अक्षम सरकारों की वजह से आम लोग चिटफंड कंपनियों से अपने पैसे को दोगुना करने को लेकर उलझ जाते हैं और फिर ये कंपनियां पैसे लेकर भाग जाती हैं। संगरूर से दो बार के सांसद मान ने वादा किया कि वह आम लोगों का पैसा दोगुना करेंगे। उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा और इलाज, सस्ती बिजली, मुफ्त पानी और महिलाओं और बच्चों के लिए मासिक भत्ता जैसी सुविधाएं मुहैया कराने से हर घर में पैसे की बचत होगी। पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है।

(आईएएनएस)

Created On :   12 Feb 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story