ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, सपा से गठबंधन पर कही ये बात 

Big statement of Om Prakash Rajbhar, said this on alliance with SP
ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, सपा से गठबंधन पर कही ये बात 
उत्तरप्रदेश ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, सपा से गठबंधन पर कही ये बात 

डिजिटल डेस्क,लखनऊ।  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। आए दिन वे अखिलेश यादव और सपा को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। ओपी राजभर ने आखिरकार मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर चुप्पी तोड़ दी है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा पहले तलाक होगा और उसके बाद नए निकाह के बारे में सोची जायेगी। 

उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश के नवरत्न उन्हें गलत सलाह देते हैं। वो लोकसभा उपचुनाव में एसी में बैठकर आजमगढ़ और रामपुर में समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांग रहे थे लेकिन वह जमीन पर काम कर रहे थे।उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बसपा प्रमुख मायावती के साथ अपने मुद्दों को लेकर बात करने की बात भी कही । बता दें इससे पहले भी राजभर मायावती की तारीफ कर चुके हैं।   

सीएम योगी को बोला धन्यवाद 
ओपीराजभर ने वाई कैटेगिरी की सुरक्षा मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद  देते हुए कहा कि मेरी सुरक्षा को लेकर कई दिनों  से बात हो रही थी। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे ऊपर हमला भी हुआ है इसलिए मैं सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रगुजार हूं क्योंकि उन्होंने सुरक्षा प्रदान कराई। 

Created On :   22 July 2022 7:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story