बिहार : जगदानंद सिंह का राजद प्रदेश अध्यक्ष बनना तय, किया नामांकन

Bihar: Jagdanand Singh decided to become RJD state president, nominated
बिहार : जगदानंद सिंह का राजद प्रदेश अध्यक्ष बनना तय, किया नामांकन
पटना बिहार : जगदानंद सिंह का राजद प्रदेश अध्यक्ष बनना तय, किया नामांकन

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा में संख्याबल के हिसाब से सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ( राजद ) का बिहार प्रदेश का अध्यक्ष दूसरी बार बनना तय माना जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए सिंह ने सोमवार को राजद प्रदेश कार्यालय में नामांकन किया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने जगदानन्द सिंह को अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने पर अग्रिम बधाई दी। सिंह अध्यक्ष पद पर नामांकन भरने वाले एकमात्र नेता हैं। ऐसे में सिंह को फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि जगदानंद सिंह सर्वसम्मति से एकबार फिर प्रदेश राजद के अध्यक्ष बनेंगे। वे पूर्व मंत्री रह चुके हैं और पुराने समाजवादी है। 2020 के विधानसभा चुनाव में उनके रहते ही बड़ी पार्टी बनी है। सिंह राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की पहली पसंद माने जा रहे हैं।

सिंह के नामांकन दाखिल किए जाने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए सीबीआई के जमानत रद्द करने को लेकर कहा कि बिहार में नई सरकार बनने से कई लोगों को घबराहट है। हम सभी बेहतर काम कर रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमने बराबर कानून का पालन किया है। उन्होंने कहा कि हम सीबीआई का हमेशा सहयोग और मदद करते हैं। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई बारबार छापे मारने आती है, इसलिए हमने अपने घर में दफ्तर खोलने का सुझाव दिया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story