बिहार : तेज प्रताप का दावा, नीतीश कुमार लाल किला पर तिरंगा फहराएंगे

Bihar: Tej Pratap claims, Nitish Kumar will hoist the tricolor at the Red Fort
बिहार : तेज प्रताप का दावा, नीतीश कुमार लाल किला पर तिरंगा फहराएंगे
बिहार सियासत बिहार : तेज प्रताप का दावा, नीतीश कुमार लाल किला पर तिरंगा फहराएंगे

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही अब तक खुद प्रधानमंत्री पद की इच्छा को नकारते रहे हैं, लेकिन हाल के दिनों में उनकी पार्टी प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर लगातार बयानबाजी कर रही है। इस बीच, शनिवार को राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी कहा कि चाचा नीतीश कुमार दिल्ली के लाल किला पर झंडा फहराने का काम करेंगे।

बिहार के राजगीर के दौरे पर पहुंचे तेज प्रताप ने यहां जू सफारी में थ्री डी, जानवरों के कार्टून के साथ-साथ बस से नेचर और जू सफारी के एक-एक स्थल का जायजा लिया। सफारी के भ्रमण के दौरान उन्होंने वन अधिकारियों को कई निर्देश दिये। इस दौरान मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए वन एवं पर्यावरण मंत्री ने कहा कि चाचा लाल किला पर झंडा अवश्य फहराएंगे।

पत्रकारों ने जब उनसे नीतीश के प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो मंत्री ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार दिल्ली के लाल किला पर झंडा फहराने का काम करेंगे। हम भतीजा है, तो हमलोगों का दायित्व बनता है कि चाचा को उस मुकाम तक पहुंचाएं। तेज प्रताप ने कहा कि सफारी में जो भी कमियां हैं उन्हे भी जल्द दूर किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मंत्री श्रवण कुमार ने भी नीतीश कुमार को लाल किले पर झंडा फहराने की घोषणा की।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story