ट्रीटमेंट प्लांट प्रोजेक्ट पर चर्चा के लिए भाजपा, एआईएमआईएम नेता अहमदाबाद में मिले

BJP, AIMIM leaders meet in Ahmedabad to discuss treatment plant project
ट्रीटमेंट प्लांट प्रोजेक्ट पर चर्चा के लिए भाजपा, एआईएमआईएम नेता अहमदाबाद में मिले
अहमदाबाद ट्रीटमेंट प्लांट प्रोजेक्ट पर चर्चा के लिए भाजपा, एआईएमआईएम नेता अहमदाबाद में मिले

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने बुधवार को अहमदाबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अपने समकक्षों से मुलाकात की और कथित तौर पर रासायनिक रूप से संवर्धित प्राथमिक उपचार (सीईपीटी) परियोजना पर चर्चा की।

बंद दरवाजे की बैठक लंबे समय तक गुप्त नहीं रही, और जल्द ही शहर में इसकी चर्चा होने लगी। आम आदमी पार्टी ने इस पर सवाल उठाया है। बुधवार शाम अहमदाबाद के मेयर किरीट परमार, नगर प्रभारी और भाजपा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष धर्मेद्र शाह समेत अन्य नेताओं ने एआईएमआईएम की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष साबिर काबलीवाला और अन्य नेताओं से मुलाकात की थी।

परमार ने बाद में कहा, बैठक एआईएमआईएम कार्यालय में नहीं, बल्कि दानिलिमदा ट्रीटमेंट प्लांट में हुई थी। 166 करोड़ रुपये के ट्रीटमेंट प्लांट प्रोजेक्ट को जल्दी से कैसे पूरा किया जाए, इस पर चर्चा करने के लिए बैठक हुई। कोई राजनीतिक चर्चा हुई।

एआईएमआईएम की राज्य इकाई के अध्यक्ष काबलीवाला ने भी दावा किया कि उन्होंने ट्रीटमेंट प्लांट पर ही चर्चा की। इस बीच, आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में बैठक के विषय पर सवाल उठाया और दोनों पक्षों के बीच सौदे के बारे में विवरण साझा करने की मांग की।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story