भाजपा व कांग्रेस ने की मेयर के इस्तीफे की मांग तेज

BJP and Congress intensify the demand for the mayors resignation
भाजपा व कांग्रेस ने की मेयर के इस्तीफे की मांग तेज
केरल सियासत भाजपा व कांग्रेस ने की मेयर के इस्तीफे की मांग तेज

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। एक विवादास्पद पत्र को लेकर मेयर आर्या राजेंद्रन के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा और कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन सोमवार को छठे दिन में प्रवेश कर गया। राजेंद्रन पर आरोप है कि उन्होंने 295 माकपा कार्यकर्ताओं को नौकरी दिलाने के लिए पार्टी जिला सचिव अनवूर नागप्पन को पत्र लिखा। कथित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में प्रदर्शन कर रहे भाजपा पार्षदों ने निगम भवन की छत पर जाकर राजेंद्रन के इस्तीफे की मांग करते हुए नारेबाजी की। कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूडीएफ समर्थकों ने राज्य की राजधानी में स्थित निगम कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन क्रमिक भूख हड़ताल शुरू की।

मामले में विरोध प्रदर्शन के बावजूद अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। विरोध प्रदर्शनों में भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के समर्थन व्यक्त करने के बावजूद मुख्यमंत्री विजयन ने चुप्पी साधे रखी है। अब सबकी निगाहें 25 नवंबर पर टिकी हैं, जब केरल उच्च न्यायालय मामले की सुनवाई करेगी। न्यायालय ने पहले ही राजेंद्रन और सीबीआई सहित अन्य को नोटिस जारी किया है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story