भाजपा ने उदयपुर की हत्या को बताया आतंकी हमला, राजस्थान सरकार को ठहराया जिम्मेदार

BJP calls Udaipur murder a terrorist attack, blames Rajasthan government
भाजपा ने उदयपुर की हत्या को बताया आतंकी हमला, राजस्थान सरकार को ठहराया जिम्मेदार
राजस्थान भाजपा ने उदयपुर की हत्या को बताया आतंकी हमला, राजस्थान सरकार को ठहराया जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क,जयपुर । उदयपुर में हुई हत्या को आतंकी हमला बताते हुए भाजपा ने इसके लिए राजस्थान सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने उदयपुर की घटना के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान की राज्य सरकार ने पिछले साढ़े तीन साल में तुष्टिकरण की नीति पर काम किया है, समुदायों के बीच भेदभाव किया है और इसी वजह से जिहादियों का मनोबल बढ़ा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की पुलिस का राजनीतिक मामलों में इस्तेमाल किया जा रहा है और सिर्फ मंत्रियों और विधायकों की सुरक्षा पर ही ध्यान दिया जा रहा है और इसी वजह से राजस्थान के लोगों में असुरक्षा की भावना है।

भाजपा प्रवक्ता ने राजस्थान सरकार के रवैये की वजह से जिहादियों का मनोबल बढ़ने की बात कहते हुए कहा कि ये अपने आप में एक अलग घटना नहीं है, ऐसी घटनाएं बार-बार राजस्थान में हो रही हैं, ऐसे आतंकी संगठन राजस्थान में पनप रहे हैं। यह हत्या नहीं आतंकी हमला है और इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। पिछले 6 महीने के अंदर एक भी सप्ताह ऐसा नहीं गया जब राजस्थान के अंदर आतंकी, जिहादी घटनाएं नहीं हुई हों।

उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री इस घटना को हत्याकांड और सामान्य विवाद कहते हैं। जबकि ये हत्याकांड नहीं, ये सरेआम आतंकी हमला है। पूरे समाज को आतंकित करने के लिए ऐसी कार्रवाई की गई है।

राठौर ने तनाव के इस माहौल में लोगों से संवैधानिक तरीके से ही विरोध करने की अपील करते हुए कहा कि वर्तमान में राजस्थान में लोगों के अंदर असुरक्षा की भावना है। लेकिन कानून के तहत शांतिपूर्ण व सौहार्द वातावरण बनाए रखना बहुत जरूरी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story