दैनिक भास्कर हिंदी: भाजपा पार्षद तिलक राज कटारिया ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

June 18th, 2020

हाईलाइट

  • भाजपा पार्षद तिलक राज कटारिया ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली , 18 जून (आइएएनएस)। भाजपा द्वारा नगर निगमों में महापौर , उपमहापौर और अन्य समितियो के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के साथ ही दिल्ली भाजपा में असंतोष की खबर आने लगी है। उम्मीदवारों के नाम का एलान के बाद ही भाजपा पार्षद तिलक राज कटारिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

उत्तरी नगर निगम के स्टैंडिंग चेयरमैन और नेता सदन रह चुके तिलक राज कटारिया ने पार्षद पद समेत पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। तिलक राज ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और प्रदेश संगठन मंत्री को लिखे पत्र में उपेक्षा का आरोप लगाया है। कटारिया ने पार्टी पर कार्यकतरओ की उपेक्षा का आरोप लगाया है। प्रदेश अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सभी पद से मुक्त हो रहे हैं।

गौरतलब है कि 24 जून को होने वाले मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के लिए भाजपा ने बुधवार को अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। साथ ही जोन के लिए नामों की घोषणा कर दी गयी थी। पार्टी ने स्थायी समिति के अध्यक्ष के साथ ही निगम में नेता सदन के नामों की भी घोषणा कर दी थी।

ध्यान रहे कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के लिए जय प्रकाश को महापौर पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया, जबकि उप महापौर के लिए रितु गोयल के नाम की घोषणा कर दी गई। वहीं, अध्यक्ष स्थायी समिति के लिए छैल बिहारी गोस्वामी का नाम घोषित किया गया था।

खबरें और भी हैं...