भाजपा ने द कश्मीर फाइल्स के लिए जेम्स को स्क्रीन से हटवाया

BJP got James off screen for The Kashmir Files: Siddaramaiah
भाजपा ने द कश्मीर फाइल्स के लिए जेम्स को स्क्रीन से हटवाया
सिद्धारमैया भाजपा ने द कश्मीर फाइल्स के लिए जेम्स को स्क्रीन से हटवाया
हाईलाइट
  • भाजपा ने द कश्मीर फाइल्स के लिए जेम्स को स्क्रीन से हटवाया : सिद्धारमैया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मंगलवार को यह आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया कि भाजपा के नेता दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार अभिनीत फिल्म जेम्स के बजाय सिनेमाघरों को द कश्मीर फाइल्स दिखाने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

यहां विधानसभा सत्र से इतर पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि जेम्स के निर्माता ने उन्हें इस मुद्दे के बारे में बताया था।

सिद्धारमैया ने मीडियाकर्मियों से कहा, चूंकि जेम्स के निर्माताओं ने अग्रिम राशि का भुगतान करके सिनेमाघरों को बुक किया है, इसलिए सिनेमाघरों को द कश्मीर फाइल्स दिखाने के लिए मजबूर करना उत्पीड़न के अलावा और कुछ नहीं है।

17 मार्च को रिलीज हुई जेम्स बतौर अभिनेता पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म है। अत्यधिक लोकप्रिय अभिनेता और अभिनेता राजकुमार के सबसे छोटे बेटे का पिछले साल अक्टूबर में हृदय गति रुकने से निधन हो गया था।

विवेक अग्निहोत्री निर्देशित द कश्मीर फाइल्स जो 30 साल से अधिक समय पहले घाटी में हिंसा के कारण कश्मीरी पंडितों के पलायन से संबंधित है। कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा ने इसे कर-मुक्त कर दिया है।

आईएएनएस

Created On :   22 March 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story