भाजपा भारत को धर्म, भाषा, क्षेत्र और आर्थिक आधार पर तोड़ रही : मणिशंकर अय्यर

BJP is dividing India on the basis of religion, language, region and economy: Mani Shankar Aiyar
भाजपा भारत को धर्म, भाषा, क्षेत्र और आर्थिक आधार पर तोड़ रही : मणिशंकर अय्यर
नई दिल्ली भाजपा भारत को धर्म, भाषा, क्षेत्र और आर्थिक आधार पर तोड़ रही : मणिशंकर अय्यर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने आईएएनएस से बातचीत की। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा, भाजपा वाले धर्म, भाषा, जाति, क्षेत्र और आर्थिक आधार पर देश को तोड़ रहे हैं। दो पूंजीपतियों को भाजपा वाले आगे बढ़ा रहे हैं, बाकी देश पीड़ित है। वे हम पर आरोप लगा रहे हैं कि हम भारत को तोड़ रहे हैं, जबकि असली टुकड़े-टुकड़े गैंग तो वे ही लोग हैं।

आगे मणिशंकर अय्यर ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा गैर राजनीतिक यात्रा है। यात्रा के माध्यम से हमारा मकसद यह है कि जहां घृणा फैलाई जा रही है। वहां प्यार फैलाया जाए। जहां तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। वहां जोड़ने का प्रयास किया जाए। यह यात्रा एक महीने कुछ दिन के अंदर खत्म होगी। उसके बाद जब यह यात्रा पूरी हो जाएगी। तब राजनीति की बात होगी। तो आम चुनाव के लिए लगभग एक साल रह जायेगा। और जब आम चुनाव की तरफ बढ़ते जाते हैं। तो राजनीतिक गर्मी भी बढ़ती जाती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Dec 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story