भाजपा नेता, 15 अन्य पर राजकोट में सरकारी अधिकारी से मारपीट का मामला दर्ज

BJP leader, 15 others booked for assaulting government official in Rajkot
भाजपा नेता, 15 अन्य पर राजकोट में सरकारी अधिकारी से मारपीट का मामला दर्ज
गुजरात भाजपा नेता, 15 अन्य पर राजकोट में सरकारी अधिकारी से मारपीट का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, राजकोट। पश्चिम गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (पीजीवीसीएल) की चोरी रोकथाम टीम के एक अधिकारी ने आरोप लगाया है कि राजकोट जिले के मोविया गांव में भाजपा नेता धीरूभाई तलपड़ा के नेतृत्व में भीड़ ने उन पर हमला किया है।

घायल अधिकारी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीजीवीसीएल के जूनागढ़ रेंज के उप अभियंता एच.एम. परमार ने कहा कि पीजीवीसीएल ने बिजली चोरी रोकने के लिए अभियान चलाया है और इसी कवायद के तहत उप अभियंता पुरोहित के नेतृत्व में एक टीम ने बुधवार सुबह मोविया गांव का दौरा किया।

अभियान के दौरान, टीम ने भाजपा नेता धीरूभाई तलपड़ा के आवास और औद्योगिक इकाई में बिजली चोरी का पता लगाया।

तलपड़ा को जब पीजीवीसीएल की कार्रवाई के बारे में पता चला तो वह करीब 40 लोगों की भीड़ के साथ प्लांट पर पहुंचे और टीम पर हमला कर दिया।

तलपड़ा सहित आठ से 10 लोगों ने कथित तौर पर पुरोहित को कई बार थप्पड़ मारे। उन्हें भी डंडे से पीटा गया और उनके चेहरे और सिर पर चोटें आईं।

भाजपा नेता और 15 अन्य के खिलाफ पदधारी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

एक कनिष्ठ अधिकारी ने इस घटना को अपने सेलफोन पर कैद कर लिया, लेकिन भीड़ ने उसे वीडियो हटाने के लिए मजबूर किया। अब वीडियो को पुन: प्राप्त करने के लिए मोबाइल को साइबर सुरक्षा टीम को भेजा जाएगा।

पीजीवीसीएल अधिकारी के आरोप का खंडन करते हुए तलपड़ा ने आरोप लगाया कि टीम उनके घर में तब घुसी थी, जब घर में महिलाएं अकेली थीं। तलपड़ा ने आरोप लगाया कि अधिकारियों ने महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया, अगर सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, तो कुछ भी गलत नहीं होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story