भाजपा विधायक ने पीएम मोदी की मौजूदगी में सोनिया पर अपनी विषकन्या टिप्पणी का बचाव किया

BJP leader made his Vishkanya comment on Sonia in the presence of PM Modi
भाजपा विधायक ने पीएम मोदी की मौजूदगी में सोनिया पर अपनी विषकन्या टिप्पणी का बचाव किया
कर्नाटक चुनाव भाजपा विधायक ने पीएम मोदी की मौजूदगी में सोनिया पर अपनी विषकन्या टिप्पणी का बचाव किया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के विजयपुरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने शनिवार को पीएम मोदी की मौजूदगी में सोनिया गांधी पर अपनी विषकन्या टिप्पणी का बचाव किया। भाजपा विधायक ने विजयपुरा में पीएम मोदी की मौजूदगी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। विधायक ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को देश के पहले प्रधानमंत्री के रूप में उल्लेख किया।

भाजपा विधायक ने कहा, हमारा सनातन धर्म, हमारी माता और हमारी भारत माता ही हमारे लिए सब कुछ है। अगर कोई भारत माता के खिलाफ बोलने की हिम्मत करेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम भारत माता के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं। अगर कोई हमारे विश्व नेता नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी गलत बोलेगा तो हम भारतीय इसे भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। विधायक ने विपक्षी दलों से कहा, यदि वह गलत बयानबाजी करेंगे तो उन्हें उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बन गया है। वह हमारे पहले प्रधानमंत्री नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिकृति हैं और पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के रास्ते पर चल रहे हैं।

वहीं पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस समाज को तोड़ने में लगी है और इस पार्टी को कभी माफ नहीं किया जाना चाहिए। पीएम ने आगे कहा कि जगज्योति बसवेश्वर ने समानता के लिए लड़ाई लड़ी। लेकिन, कांग्रेस के नेता विभाजनकारी कार्य कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि 10 मई को आप कर्नाटक को देश का नंबर एक राज्य बनाने के लिए मतदान करेंगे। 10 मई को आप डबल इंजन की सरकार लाने के लिए मतदान करेंगे।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि मैं कर्नाटक का सेवक हूं और राज्य के लिए कुछ करना चाहता हूं। मेरे लिए, कर्नाटक एक महत्वपूर्ण राज्य है। मुझे आपके आशीर्वाद की जरूरत है। अमृत काल में अहम भूमिका निभाने के लिए नई टीम तैयार की गई है। यह नई भावना और पुरानी जड़ों का मिश्रण है। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि गठबंधन सरकार को केवल अपने अस्तित्व की चिंता होगी। पीएम ने कहा कि जो कोई भी गरीबों, दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों के लिए काम करेगा, कांग्रेस उससे नफरत करना शुरू कर देगी। उन्होंने बी.आर. अंबेडकर के खिलाफ देशद्रोही, कठपुतली और डिक्शनरी के तमाम शब्दों का इस्तेमाल किया था। पार्टी पुराने दिनों में वही थी, और आज भी वही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 April 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story