विपक्ष की आवाज दबाने के लिए ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग कर रही भाजपा : सचिन पायलट

BJP misusing ED, CBI to suppress voice of opposition: Sachin Pilot
विपक्ष की आवाज दबाने के लिए ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग कर रही भाजपा : सचिन पायलट
राजस्थान सियासत विपक्ष की आवाज दबाने के लिए ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग कर रही भाजपा : सचिन पायलट

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को केंद्र पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा विपक्षी नेताओं की आवाज दबाने के लिए ईडी, आयकर विभाग और सीबीआई जैसी सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र हमारी संपत्ति है और हमें इसे संरक्षित और मजबूत बनाना है। टोंक में अपने निर्वाचन क्षेत्र में 43 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का अनावरण करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए, पायलट ने केंद्र पर विपक्ष की आवाज दबाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

भाजपा सरकार द्वारा किए गए सभी वादे, जैसे काला धन वापस लाना, मुद्रास्फीति को नियंत्रित करना और बेरोजगारी कम करना, झूठे साबित हुए हैं। भाजपा शासन में मुद्रास्फीति आसमान छू रही है। आम आदमी को कोई मदद नहीं मिल रही है। केंद्र सरकार ने तीन काले कृषि कानून पेश किए, जिन्हें वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा, भाजपा के शासन से किसान पूरी तरह निराश हैं। केंद्र अब अग्निपथ योजना लेकर आया है, जिसने कई वर्षों से सेना में शामिल होने का इंतजार कर रहे युवाओं के सपने को चकनाचूर कर दिया है।

उन्होंने यह भी कहा कि लोगों से सीधा संवाद स्थापित करने के लिए उन्होंने पंचायत मुख्यालय जाने के बजाय अपने क्षेत्र के गांवों में जाने का कार्यक्रम बनाया है। पायलट ने कहा, आज कोई चुनाव नहीं है, कोई त्योहार नहीं है.. मैं केवल आप लोगों से मिलने आया हूं, यहां चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने आया हूं। आपने जो भी मांगा है वह पूरा होगा। जनता के लिए संसाधनों की कोई कमी नहीं होगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story