भाजपा विधायक ने अग्निपथ प्रदर्शनकारियों की तुलना जिहादियों से की

BJP MLA Compares Agneepath Protestors To Jihadis
भाजपा विधायक ने अग्निपथ प्रदर्शनकारियों की तुलना जिहादियों से की
बिहार सियासत भाजपा विधायक ने अग्निपथ प्रदर्शनकारियों की तुलना जिहादियों से की

डिजिटल डेस्क, पटना। भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने सोमवार को कहा कि अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले जिहादी हैं। उनका देशभक्ति से कोई लेना-देना नहीं है। ठाकुर ने कहा, अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले जिहादी हैं या वे निहित स्वार्थ वाले हैं। जो देश की सेवा करना चाहते हैं वे इस योजना से बहुत खुश हैं। यह नौकरी नहीं बल्कि राष्ट्र की सेवा है। लोगों को इसके लिए अपने जीवन का बलिदान देना पड़ता है।

मधुबनी जिले के बिप्सी से भाजपा विधायक ने कहा, मैं कहना चाहता हूं कि यह उन लोगों के लिए नौकरी नहीं है जो रक्षा बलों में विशेषाधिकार और विलासिता चाहते हैं। यदि आप बीए कोर्स कर रहे हैं, तो आपको सत्र में देरी के कारण कुछ विश्वविद्यालयों में 6 साल में डिग्री मिल जाती है। यहां, हम युवाओं को वेतन, सेवानिवृत्ति निधि और अन्य क्षेत्रों और अर्धसैनिक बलों में सेवानिवृत्ति के बाद की नौकरियों के साथ 4 साल तक देश की सेवा करने का अवसर दे रहे हैं।

ठाकुर ने कहा, जो हिंसा हो रही है वह सुनियोजित है। बिना योजना के इतने बड़े पैमाने पर हिंसा नहीं हो सकती। आप ट्रेन में आग लगा रहे हैं, भाजपा नेताओं पर हमला कर रहे हैं। मुझे कहना होगा कि कुछ लोग देश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। ठाकुर को फटकार लगाते हुए राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा, चूंकि युवा अग्निपथ योजना से संतुष्ट नहीं हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनसे संवाद करना चाहिए। वर्तमान में, न तो किसान (किसान) और न ही जवान (रक्षाकर्मी) इस सरकार से खुश हैं। क्या वे देश को बांटना चाहते हैं?

इस बीच, बिहार में पांचवें दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी है क्योंकि पटना और अरवल जिलों में बिहार बंद के दौरान कई समूह सड़कों पर उतर आए और सोमवार को योजना का विरोध किया। पटना में बड़ी संख्या में युवाओं ने आइसा की छत्रछाया में कारगिल चौक पर विरोध प्रदर्शन किया। अरवल में भाकपा(एमएल) के नेताओं और समर्थकों ने हाथ में पोस्टर और बैनर लिए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story