बीजेपी विधायक ने विधानसभा में फोन पर देखा अश्लील वीडियो, समिति करेगी जांच

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
त्रिपुरा बीजेपी विधायक ने विधानसभा में फोन पर देखा अश्लील वीडियो, समिति करेगी जांच

डिजिटल डेस्क,अगरतला। त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि वह पार्टी विधायक जदब लाल देबनाथ के त्रिपुरा विधानसभा में अपने मोबाइल फोन पर एक अश्लील वीडियो देखते कैमरे में कैद होने के मामले की जांच के लिए एक जांच समिति का गठन करेगी।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि भाजपा की त्रिपुरा इकाई के अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य ने देबनाथ को नोटिस जारी कर उनसे स्पष्टीकरण मांगा है, लेकिन उन्होंने अभी तक उस नोटिस का जवाब नहीं दिया है।हालांकि, विपक्षी दल देबनाथ को विधानसभा सदस्यता से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले, सत्र के दौरान नाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे विधायक की तीखी आलोचना हुई। नेटिजन्स ने इस कृत्य को शर्मनाक करार दिया।

विधायक पर अपने मोबाइल फोन पर कुछ अश्लील सामग्री देखने का आरोप लगाया गया है। नवगठित त्रिपुरा विधानसभा का पहला तीन दिवसीय सत्र 24 मार्च और 27 और 28 मार्च को आयोजित किया गया था।जब आईएएनएस ने भाजपा विधायक ने संपर्क किया तो उन्होंने आरोपों से इनकार किया और कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है। देबनाथ ने कहा, जब मैंने एक फोन कॉल का जवाब देने की कोशिश की, तो एक वेबसाइट खोली गई और मैंने तुरंत उसे बंद कर दिया।

देबनाथ ने कहा, मैं अध्यक्ष और राज्य पार्टी अध्यक्ष के मार्गदर्शन के अनुसार अगला कदम उठाऊंगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 55 वर्षीय नेता भाजपा की त्रिपुरा राज्य इकाई के सचिव भी हैं।भाजपा विधायक की आलोचना करते हुए, विपक्ष के नेता अनिमेष देबबर्मा ने कहा कि विधायक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और उनके कृत्यों से दूसरों, विशेषकर युवा पीढ़ी के लिए एक बुरी मिसाल नहीं बननी चाहिए। वहीं कांग्रेस के अलावा अन्य दलों के नेताओं ने भी भाजपा विधायक की अलोचना की।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 March 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story