भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बताया भैंस

BJP MLA Surendra Singh told SubhaSP President Om Prakash Rajbhar a buffalo
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बताया भैंस
उत्तरप्रदेश चुनाव 2022 भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बताया भैंस

डिजिटल डेस्क,  बलिया। उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को भैंस बताकर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है। अपने आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए, विधायक ने कहा, हमने सुभासपा नेता की आदत और रवैये को बदलने की कोशिश की थी, लेकिन दुर्भाग्य से वह फिर से भैंस की तरह गंदगी में चला गया। 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में सुभासपा और समाजवादी पार्टी के बीच प्रस्तावित गठबंधन पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, अखिलेश औरंगजेब संस्कृति का एक उदाहरण हैं, वह ऐसा व्यक्ति हैं जिन्होंने सत्ता हथियाने के लिए अपने पिता को हटा दिया और अब योगी आदित्यनाथ से बेहतर होने का दावा करते हैं। मायावती के बारे में सिंह ने कहा बसपा नेता हमेशा पैसे के पीछे भागती हैं और उन्हें गरीबों की कोई चिंता नहीं है।

भाजपा विधायक ने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को देश के असली नेता और चैंपियन बताते हुए कहा कि उन्हें कोई नहीं हरा सकता। देश उनके नेतृत्व में फल-फूल रहा है और इन विपक्षी नेताओं को आगामी राज्य चुनावों में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा। सिंह विपक्षी नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए जाने जाते हैं और पार्टी ने उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन ऐसा लगता है कि इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story