बाढ़ में खाना वीडियो को लेकर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या की आलोचना

BJP MP Tejashwi Surya criticized over food video in flood
बाढ़ में खाना वीडियो को लेकर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या की आलोचना
बेंगलुरु बाढ़ में खाना वीडियो को लेकर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या की आलोचना

डिजिटल डेस्क,  बेंगलुरु। बेंगलुरु की अभूतपूर्व बाढ़ भाजपा के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या के लिए कुछ ज्यादा ही गर्म हो रही है। वह लोकसभा में बेंगलुरु दक्षिण का प्रतिनिधित्व करते हैं। अपने कुशल वक्ता के रूप में जाने जाने वाले सूर्या कथित तौर पर एक स्थानीय भोजनालय में बटर मसाला डोसा और अप्पिट्टू का आनंद लेने के कारण विपक्षी पार्टी के राजनेताओं और नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। वायरल हुए एक वीडियो में सांसद एक भोजनालय में नजर आ रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है।

यह दावा करते हुए कि वीडियो 5 सितंबर का है, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सोशल मीडिया सह-समन्वयक, लावण्या बल्लाल ने सूर्या पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब बेंगलुरु के नागरिक बाढ़ से पीड़ित हैं, ऐसे में सूर्या अच्छे भोजन का आनंद ले रहे थे। लावण्या ने ट्वीट किया, वीडियो 5 सितंबर का है। जब बेंगलोर डूब रहा था, तेजस्वी सूर्या एक अच्छे नाश्ते का आनंद ले रहे थे। क्या उन्होंने एक भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया है?

आप ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेकर सूर्या पर निशाना साधा। आप नेता पृथ्वी रेड्डी ने पोस्ट किया, जब रोम जल रहा था, नीरो बांसुरी बजा रहा था! जब बेंगलुरु डूब रहा था, तेजस्वी सूर्या डोसा खा रहे थे और उन लोगों का मजाक उड़ा रहे थे, जिन्होंने उन्हें वोट दिया था! जब आप अगली बार वोट दें तो यह तस्वीर और उनकी मुस्कान याद रखें!

कई कांग्रेस नेताओं और नेटिजन्स ने वीडियो साझा किया और सांसद पर निशाना साधा। इस बीच, सूर्या ने गुरुवार को दावा किया कि उनका निर्वाचन क्षेत्र बेंगलुरु दक्षिण बाढ़ से काफी हद तक अप्रभावित था। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर ब्रांड बेंगलुरु को बदनाम करने का आरोप लगाया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story