ममता के किले में सेंध: 9 विधायकों और एक सांसद के साथ भाजपा के हुए अधिकारी, शाह बोले- चुनाव तक दीदी अकेली होंगी

BJP officials with 9 MLAs and one MP
ममता के किले में सेंध: 9 विधायकों और एक सांसद के साथ भाजपा के हुए अधिकारी, शाह बोले- चुनाव तक दीदी अकेली होंगी
ममता के किले में सेंध: 9 विधायकों और एक सांसद के साथ भाजपा के हुए अधिकारी, शाह बोले- चुनाव तक दीदी अकेली होंगी

डिजिटल डेस्क, मिदनापुर। दो दिन के बंगाल दौरे पर गए गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को मिदनापुर पहुंचे। शाह को रैली के दौरान तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व नेता सुवेंदु अधिकारी ने भाजपा का दामन थाम लिया। सुवेंदु अधिकारी को रैली में मंच पर अमित शाह के बगल में जगह दी गई। सुवेंदु अधिकारी के साथ कई पार्टियों के नौ विधायक और एक टीएमसी सांसद भी भाजपा में शामिल हुए हैं। कई दिनों से अधिकारी के भाजपा में जाने की अटकले थीं। इस पर शाह ने कहा कि चुनाव आते-आते दीदी (ममता बनर्जी) अकेली रह जाएंगी। शुभेंदु अधिकारी विधायकी छोड़ चुके हैं, हालांकि उनका इस्तीफा अब तक मंजूर नहीं हुआ है।

अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी, इस बार चुनाव परिणाम आएं तो देख लेना भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। बंगाल में टोल बाजी बढ़ गई। गुंडों को शरण दी जा रही है। मोदी जी ने जो अम्फान तूफान आने के बाद जो पैसे भेजे, वो गुंडों के पास चले गए। हमने अनाज भेजा, वो ममता के कार्यकर्ताओं के हिस्से में चला गया। हाल ही में हमारे पार्टी अध्यक्ष नड्डा जी की गाड़ी पर पथराव किया गया। दीदी, जितनी हिंसा करोगी, भाजपा कार्यकर्ता उतना तेज जवाब देगा।

दीदी, पूरा बंगाल आपको हटाने के लिए खड़ा हुआ है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि बंगाल के मजदूरों, किसानों, युवाओं की समस्याओं का समाधान मोदी जी सरकार ही कर सकती है। आपने तीन दशक कांग्रेस को मौका दिया। कम्युनिस्टों को 27 साल दिए। ममता को 10 साल दिए। हमें एक मौका दीजिए, बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे।

ये विधायक भाजपा में शामिल हुए

तापसी मंडल, अशोक डिंडा, सुदीप मुखर्जी, सैकत पांजा, शीलभद्र दत्ता, दिपाली बिस्वास, शुक्र मुंडा, श्यांपदा मुखर्जी, बिस्वजीत कुंडू और बानाश्री मैती।

भाजपा में शामिल होते हुए टीएमसी पर बरसे अधिकारी
सुवेंदु अधिकारी ने 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प लेते हुए शनिवार को विश्वास जताया कि उनकी नई पार्टी (भाजपा) राज्य में अगली सरकार बनाएगी। अधिकारी यहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली में भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस भगवा पार्टी के कारण ही अस्तित्व में आई थी।

भाजपा को राष्ट्रवाद और बहुलवाद पर यकीन
उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं पहली बार अमित शाह से 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान मिला था, जब मुझे कोविड था, तब मेरी पूर्व पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में नहीं पूछा, जबकि अमित शाह ने दो बार पूछा कि मेरी तबियत कैसी है।’’ उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि भाजपा राष्ट्रवाद और बहुलवाद में यकीन करती है।अधिकारी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस राज्य को स्थानीय और बाहरी लोगों के आधार पर विभाजित करना चाहती है।अधिकारी ने रैली में कहा कि इस तरह की संकीर्ण राजनीति के लिए तृणमूल कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए।  


 
 

Created On :   19 Dec 2020 1:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story