बूथ स्तर की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जाएंगे गोरखपुर और कानपुर

BJP President JP Nadda will visit Gorakhpur and Kanpur to take stock of booth level election preparations
बूथ स्तर की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जाएंगे गोरखपुर और कानपुर
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 बूथ स्तर की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जाएंगे गोरखपुर और कानपुर

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ स्तर की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर और कानपुर के दौरे पर जा रहे हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक जेपी नड्डा 22 नवंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर में पार्टी के बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके अगले दिन , 23 नवंबर को नड्डा कानपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जिलों के सभी बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। बूथ जीता तो चुनाव जीता के मूल मंत्र के साथ भाजपा आलाकमान ने अब क्षेत्रवार बूथ अध्यक्ष के स्तर पर जाकर चुनावी तैयारियों का जायजा लेने का फैसला किया है। इसी रणनीति के तहत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 और 23 नवंबर के दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश जा रहे हैं। 

22 नवंबर को गोरखपुर क्षेत्र की बैठक के दौरान नड्डा इस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी 10 जिलों - बस्ती, संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर, महराजगंज, गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, बलिया, आजमगढ़ और मऊ के बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। नड्डा पार्टी के चुनावी अभियान से जुड़ी इस सबसे महत्वपूर्ण ईकाई ( बूथ अध्यक्ष ) के नेताओं के साथ बैठक के दौरान चुनावी अभियान को लेकर गुरूमंत्र भी देंगे। इसके अगले दिन, 23 नवंबर को नड्डा कानपुर में इस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रदेश के 14 जिलों- कानपुर नगर, कानपुर देहात, औरैया, इटावा, जालौन, झांसी, बांदा, चित्रकूट, महोबा, हमीरपुर, ललितपुर, फतेहपुर, कन्नौज और फरुर्खाबाद के सभी बूथ अध्यक्षों के साथ संवाद कर जमीनी धरातल पर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। नड्डा बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान चुनावी रणनीति और अभियान के बारे में भी पार्टी नेताओं का मार्गदर्शन करेंगे।

( आईएएनएस )

Created On :   17 Nov 2021 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story