भाजपा अध्यक्ष नड्डा 3 दिवसीय कर्नाटक दौरे पर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली भाजपा अध्यक्ष नड्डा 3 दिवसीय कर्नाटक दौरे पर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा रविवार से तीन दिवसीय दौरे के लिए कर्नाटक जा रहे हैं। इस दौरान वह पार्टी के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

मीडिया प्रभारी एवं प्रवक्ता अनिल बलूनी ने रविवार को बताया, जे.पी. नड्डा आज रात कर्नाटक पहुंचेंगे। वह उडुपी और बेलूर में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। वह मंगलुरु में भी होंगे और चिक्कमंगलुरु में एक बाइक रैली में भाग लेंगे। वह मंगलवार (21 फरवरी) तक राज्य में रहेंगे।

भाजपा प्रमुख रविवार रात 9 बजे मंगलुरु हवाईअड्डे पर विमान से उतरेंगे। उनके आगमन पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उनका स्वागत करेंगे। नड्डा 20 फरवरी को उडुपी जिले के श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। वह उसी दिन बाद में एमजीएम कॉलेज ग्राउंड, उडुपी में जिला बूथ समिति सम्मेलन में भी भाग लेंगे।

दोपहर में वह उडुपी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे, और उसके बाद वह चिक्कमगलुरु जाएंगे, जहां वे शाम को सुपारी उत्पादक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह श्रृंगेरी निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ भी बातचीत करेंगे। नड्डा बाद में शाम लगभग 7.45 बजे पूजा के लिए श्रृंगेरी में श्री शारदा देवी मंदिर जाएंगे।

वह श्रृंगेरी, चिक्कमगलुरु में पूज्य स्वामीजी श्री शारदा पीठम का भी सम्मान करेंगे और श्रृंगेरी मठ वीआईपी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। मंगलवार को सुबह 9.40 बजे वह भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सी.टी. रवि के घर जाएंगे। भाजपा अध्यक्ष का एक मेगा बाइक रैली में भी भाग लेने का कार्यक्रम है, जो सी.टी. रवि के घर से शुरू होगी और कुवेम्पु कलामंदिरा, चिक्कमगलुरु में समाप्त होगी। उनके कुवेम्पु कलामंदिरा में बुद्धिजीवियों और पेशेवरों के साथ बातचीत करने की भी उम्मीद है।

इसके बाद नड्डा हसन जिले के बेलूर जाएंगे जहां वह दोपहर करीब 12.30 बजे गवर्नमेंट जूनियर कॉलेज ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वह बेलूर में एक पार्टी कार्यकर्ता के घर दोपहर का भोजन करेंगे।

नड्डा हासन जिले के बेलूर चेन्नाकेशव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। भाजपा अध्यक्ष मंगलवार शाम को जिला बूथ समिति अधिवेशन में हिस्सा लेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Feb 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story