भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष को भी निलंबित करे

BJP should also suspend Telangana President
भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष को भी निलंबित करे
केटीआर की मांग भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष को भी निलंबित करे

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भाजपा द्वारा रविवार को अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नेता नवीन कुमार जिंदल को पैगंबर मुहम्मद के बारे में अपमानजनक टिप्पणियों के लिए निलंबित किए जाने के तुरंत बाद, टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने मांग की कि वह अपने तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को भी निलंबित करे।

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता ने ट्वीट कर कहा, अगर भाजपा सभी धर्मो का समान रूप से सम्मान करती है, तो क्या आपको तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष को भी निलंबित नहीं करना चाहिए, जिन्होंने सभी मस्जिदों को खोदने और उर्दू पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाला एक खुला सार्वजनिक बयान दिया था? केटीआर ने भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से पूछा, यह चयनात्मक व्यवहार क्यों नड्ड जी? कोई स्पष्टीकरण?

बंदी संजय (जो संसद सदस्य भी हैं) ने हाल के दिनों में कई विवादास्पद बयान दिए हैं। यह आरोप लगाते हुए कि तेलंगाना में मुस्लिम शासकों ने कई मंदिरों को ध्वस्त कर दिया और उन पर मस्जिदों का निर्माण किया, उन्होंने सभी मस्जिदों में खुदाई की मांग करते हुए कहा कि मस्जिदों के नीचे शिवलिंग मिलने की संभावना है।

भाजपा सांसद ने यह भी कहा था कि अगर भाजपा तेलंगाना में सत्ता में आती है, तो वह सभी मदरसों को खत्म कर देगी, मुसलमानों के लिए आरक्षण खत्म कर देगी और दूसरी आधिकारिक भाषा के रूप में उर्दू को हटा देगी। इस बीच, टीआरएस के एक अन्य नेता कृष्ण मन्ने ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने भारत को शर्मसार किया है।

यदि भाजपा केवल अपने ही भारतीयों को सुन सकती है, तो भारत को अरब से खतरा नहीं होना चाहिए। नरेंद्र मोदी जी, आपको अरब के भारत का बहिष्कार करने से पहले यह करना चाहिए था। आपने और आपकी भाजपा ने भारत को शर्मसार किया है। दिवंगत प्रधानमंत्री (अटल बिहारी) वाजपेयी जी को आप पर शर्म आ रही होगी।

टीआरएस नेता ने यह भी कहा कि भारत के इतिहास में किसी भी देश ने कभी भारत से माफी मांगने के लिए नहीं कहा। उन्होंने लिखा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा की वजह से कतर ने भारत सरकार से बयानों के लिए माफी मांगने को कह रहा है। उन्होंने कहा, इतिहास इस दिन को याद रखेगा कि कैसे भाजपा ने भारत को शर्मसार किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jun 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story