त्रिपुरा में महिला पैनल प्रमुख पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हमला

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
विधानसभा चुनाव त्रिपुरा में महिला पैनल प्रमुख पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हमला
हाईलाइट
  • एक सहयोगी और एक अंगरक्षक

डिजिटल डेस्क, अगरतला। त्रिपुरा महिला आयोग की अध्यक्ष बरनाली गोस्वामी पर मंगलवार को उत्तर त्रिपुरा के धर्मनगर में कथित तौर पर कुछ निर्वाचित पार्षदों समेत भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया।

वरिष्ठ भाजपा नेता बरनाली गोस्वामी ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई और मुख्यमंत्री माणिक साहा व धर्मनगर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी को भी सूचित किया।

उन्होंने कहा कि करीब 200 महिलाओं और कुछ पुरुषों ने उन पर उस समय हमला किया, जब वह अपने घर से सटे एक पड़ोसी से मिलने गईं।

बरनाली ने संकेत दिया कि त्रिपुरा विधानसभा के उपाध्यक्ष बिस्वबंधु सेन, जो धर्मनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के उम्मीदवार हैं, ने उन पर हमला करने वालों का समर्थन किया।

उन्होंने मीडिया से कहा, हमले में मैं घायल हो गई। हमलावरों ने मेरी साड़ी और अन्य कपड़े फाड़ दिए। पुलिस थाने में कई बार फोन करने के बावजूद पुलिस ने भी मेरी मदद नहीं की। बरनाली गोस्वामी ने कहा कि हमले में उनका एक सहयोगी और एक अंगरक्षक भी घायल हो गया।

इस घटना की पूरे राज्य में गंभीर प्रतिक्रिया हुई है। हालांकि, बिस्वबंधु सेन ने इस घटना पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। सेन के समर्थकों ने कहा कि बरनाली गोस्वामी को विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के टिकट से वंचित किए जाने के बाद उन्होंने सेन के खिलाफ काम करना शुरू कर दिया।

आरोप को खारिज करते हुए बरनाली ने कहा, मैंने कभी पार्टी या किसी नेता के खिलाफ काम नहीं किया। घटना के संबंध में मंगलवार देर रात तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। विपक्षी माकपा और कांग्रेस ने घटना की निंदा की और हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की।

 

एसजीके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Feb 2023 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story