भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक रविवार को आयोजित होगी

BJPs National Executive Committee meeting will be held on Sunday
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक रविवार को आयोजित होगी
ढ़ाई साल बाद भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक रविवार को आयोजित होगी
हाईलाइट
  • बीजेपी की राष्ट्रीय बैठक में आगामी चुनावों पर चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव और अन्य मौजूदा मुद्दों पर चर्चा के लिए रविवार को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति का आयोजन किया जाएगा। जिसके दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समापन भाषण देंगे। 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद पार्टी की प्रमुख निर्णय लेने वाली संस्था राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की यह पहली बैठक होगी।

एनईसी सदस्यों को एक पत्र में बैठक के बारे में सूचित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने लिखा है कि भाजपा की एनईसी बैठक दिल्ली में 7 नवंबर के लिए निर्धारित की गई है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक सुबह 10 बजे शुरू होगी और दोपहर 3 बजे समाप्त होगी। इस बैठक का स्थान एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर है। यह बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण के साथ शुरू होगी और प्रधान मंत्री मोदी एक समापन भाषण देंगे।

एनईसी बैठक के एजेंडे के बारे में सिंह ने कहा राष्ट्रपति का संबोधन, एक शोक प्रस्ताव, आगामी विधानसभा चुनावों पर चर्चा और अन्य मौजूदा मुद्दों पर संकल्प और चर्चा है। एनईसी पार्टी प्रमुख की अनुमति से कोई अन्य मुद्दा भी उठा सकती है। कोविड प्रोटोकॉल के मद्देनजर, केवल राष्ट्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री जो एनईसी के सदस्य हैं और दिल्ली भाजपा एनईसी सदस्य बैठक में भाग लेंगे। सभी राज्य अध्यक्ष  राज्य महासचिव (संगठन) और उस संबंधित राज्य के एनईसी सदस्य बैठक में भाग लेंगे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   3 Nov 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story