यूपी विधानसभा चुनाव 2022: इमरान मसूद के सपा में जाने पर भाजपा का निशाना, बोली, जितना बड़ा अपराधी, वही अखिलेश के लिए समाजवादी

January 12th, 2022

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इमरान मसूद के सपा में शामिल होने पर भाजपा ने निशाना साधा और कहा कि जितना बड़ा अपराधी, वही अखिलेश के लिए समाजवादी। भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला किया है। यूपी भाजपा ने कहा है कि साफ है, जो जितना बड़ा अपराधी, वही अखिलेश के लिए समाजवादी। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष ने भी सपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी जी को बोटी-बोटी काटने की धमकी देने वाले इमरान मसूद को अखिलेश यादव ने कोटि-कोटि नमन करते हुए अपना भाई जान बना लिया है।

चुनाव आयोग की रैलियों और जनसभा आदि के रोक के बाद अब सोशल मीडिया पर चुनावी जंग तेज हो गई है। प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सर्दी भी बढ़ती जा रही है। भाजपा सोशल मीडिया के माध्यम से समाजवादी पार्टी पर जमकर हमलावर है। भाजपा यूपी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर सपा पर बड़ा हमला किया है। ट्विट में कहा गया है कि पहले माफिया परिवार, फिर गुंडे, भ्रष्टाचारी और अब बोटी- बोटी करने वालों का सपा में स्वागत है।

साफ है, जो जितना बड़ा अपराधी, वही अखिलेश के लिए समाजवादी। ये वही 20 फीसदी हैं, जो यूपी की बहन-बेटियों, युवाओं, किसानों के लिए घातक है। ये नई नहीं, वही सपा है। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्विट कर कहा है कि मोदी जी को बोटी-बोटी काटने की धमकी देने वाले इमरान मसूद को अखिलेश यादव ने कोटि-कोटि नमन करते हुए अपना भाई जान बना लिया, जनता सब देख रही है।

(आईएएनएस)