कर्नाटक में भाजपा की जीत तय है : बोम्मई

BJPs victory in Karnataka is certain: Bommai
कर्नाटक में भाजपा की जीत तय है : बोम्मई
कर्नाटक सियासत कर्नाटक में भाजपा की जीत तय है : बोम्मई

डिजिटल डेस्क, बंगलुरू। 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बस दो हफ्ते से थोड़ अधिक का समय रह गया है। ऐसे में मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने राज्य में भाजपा की सत्ता में वापसी का भरोसा जताया है। रविवार को बसवा जयंती पर मध्यकालीन समाज सुधारक बसवन्ना की प्रतिमा की पूजा करने के बाद बोम्मई ने संवाददाताओं से कहा, इस बार, लोग सच्चाई, न्याय और समानता को आशीर्वाद देंगे और भाजपा इस रास्ते पर चल रही है। इसलिए, भाजपा की जीत तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रतिबद्धता एक नया कर्नाटक बनाने की है।

बोम्मई ने कहा, विधानसभा चुनाव के दौरान जनता अपना फैसला देगी और इसे सभी को स्वीकार करना चाहिए। भाजपा अपने सिद्धांतों और विचारधारा को लोगों के सामने रखने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने याद दिलाया कि 12वीं शताब्दी के सुधारक बसवन्ना समानता के प्रतीक रहे हैं और वह एक क्रांतिकारी व्यक्ति थे जिन्होंने समानता की अवधारणा की शुरूआत की।

उन्होंने कहा, हमारी सरकार बासवन्ना की विचारधारा और सिद्धांतों पर काम कर रही है और यह उत्पीड़ित वर्गों के उत्थान और उनकी सामाजिक और आर्थिक प्रगति के लिए बासव पाठ पर काम करना जारी रखेगी। हमें विश्वास है कि कर्नाटक के लोग हमें पूरा सहयोग देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 April 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story