त्यागी समाज के समर्थन में आया बीकेयू, श्रीकांत त्यागी की रिहाई की मांग

BKU came in support of Tyagi society, demand for release of Shrikant Tyagi
त्यागी समाज के समर्थन में आया बीकेयू, श्रीकांत त्यागी की रिहाई की मांग
उत्तर प्रदेश त्यागी समाज के समर्थन में आया बीकेयू, श्रीकांत त्यागी की रिहाई की मांग

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश)। श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज द्वारा 21 अगस्त को नोएडा में एक पंचायत का ऐलान किया हुआ है। इसी पंचायत को अब भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) का भी समर्थन मिल गया है। उन्होंने श्रीकांत की तत्काल रिहाई की मांग की है।

बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा, इस मामले को बातचीत के जरिए सुलझाया जा सकता था। श्रीकांत त्यागी के संपत्ति पर कथित अवैध निर्माण और गैंगस्टर एक्ट के तहत बुलडोजर का इस्तेमाल करना और प्रशासन द्वारा परिवार को परेशान करना निश्चित रूप से अनुचित है। एक उचित प्रक्रिया है जिसे अपनाया जा सकता था।

उन्होंने आगे कहा, हम त्यागी की तत्काल रिहाई की मांग करते हैं, जो मौजूदा समय में न्यायिक हिरासत में है और उनके खिलाफ एफआईअर से गंभीर धाराओं को वापस लेने की मांग करते हैं। यह अन्याय है।

एक सवाल के जवाब में नरेश टिकैत ने कहा, त्यागी समाज हमेशा बीकेयू का हिस्सा रहेगा। हम अपने समर्थकों की अनदेखी नहीं कर सकते। हम महिलाओं का सम्मान करते हैं और मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौच करता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही उसपर महिला से हाथापाई करने का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 93-बी स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में अवैध कब्जे को लेकर श्रीकांत त्यागी की महिला से बहस हो रही थी। इसी दौरान त्यागी गाली-गलौज पर उतर आया।

वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज हुआ। जिसके बाद वह छिप गया, पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा। पांच दिन की कड़ी मशक्कत के बाद 9 अगस्त को उसे मेरठ से गिरफ्तार किया गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story