हल्द्वानी में भैंस चोरी का मामला, सीएम धामी के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

Buffalo theft case in Haldwani, FIR registered on the orders of CM Dhami
हल्द्वानी में भैंस चोरी का मामला, सीएम धामी के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर
उत्तराखंड हल्द्वानी में भैंस चोरी का मामला, सीएम धामी के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

डिजिटल डेस्क, हल्द्वानी। हल्दवानी शहर में भैंस चोरी का एक मामला दर्ज हुआ है और इसके लिए भी पुलिस को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश का इंतजार करना पड़ा। मामला करीब 8 महीने पुराना है। जानकारी के अनुसार ग्राम हाथीखाल अर्जुनपुर, हल्द्वानी निवासी खष्टी देवी की दो भैंस 21 जनवरी 2022 को चोरी हो गई । खष्टी देवी की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है और परिवार दूध व अन्य चीजों पर ही निर्भर रहता है। उन्होंने घर की स्थिति को बेहतर करने के लिए दो भैंस कर्ज लेकर खरीदी थी लेकिन जब तक हालात अच्छे होते उनकी गौशाला में बंधी दो दुधारू भैंस चोरी हो गई।

भैंस चोरी के बाद वह मंडी चौकी गई लेकिन पुलिस ने मामले को हल्के में लिया और मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों से भी सपंर्क किया लेकिन मदद नहीं मिली तो मामला मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समक्ष पहुंच गया।

सीएम पुष्कर सिंह धामी की ओर से मामले में एफआइआर दर्ज करने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसके बाद पुलिस ने मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। भैंस चोरी का मुकदमा कोतवाली में दर्ज किया गया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story