नोटबंदी का 2.0 संस्करण है सीएए और एनआरसी : राहुल

नोटबंदी का 2.0 संस्करण है सीएए और एनआरसी : राहुल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने असम के अपने दौरे से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह दोनों नोटबंदी का 2.0 संस्करण है। कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा, क्या आपने मेरे ट्वीट और डिटेंशन सेंटर की तस्वीरें देखी। और क्या आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुना? क्या आपको डिटेंशन सेंटर का वीडियो मिला?

सरकार पर हमला जारी रखते हुए राहुल ने आगे कहा, सीएए और एनआरसी के जरिए सरकार गरीबों को लाइन में खड़ा करना चाहती है और अपने 15 उद्योगपति दोस्तों की मदद करना चाहती है। सीएए और एनआरसी को वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला कहते हुए राहुल ने आगे कहा, यह लोगों के लिए दोहरे झटके की तरह है, क्योंकि वे गरीबों को अपने दस्तावेज दिखाने के लिए कहेंगे, जबकि वे उद्योगपतियों से दस्तावेज नहीं मांगेंगे।

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, ये नोटबंदी का 2.0 संस्करण है। इससे पहले, पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने एक ट्वीट में असम के एक डिटेंशन सेंटर का वीडियो साझा किया था और नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।
 

Created On :   28 Dec 2019 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story