पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा में टीएमसी नेता को मारी गई गोली,अब महिला पार्षद के ऊपर चढ़ाई कार

Car climbs over woman councilor after shooting TMC leader in violence in West Bengal
पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा में टीएमसी नेता को मारी गई गोली,अब महिला पार्षद के ऊपर चढ़ाई कार
हिंसा रोकने के तमाम प्रयास नजर आ रहे असफल पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा में टीएमसी नेता को मारी गई गोली,अब महिला पार्षद के ऊपर चढ़ाई कार

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा तमाम प्रयासों के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां बीरभूम में हिंसा में हुई टीएमसी नेता की हत्या के दो दिन बाद हुगली के तारकेश्वर में तृणमूल कांग्रेस की पार्षद को भी जान से मारने की कोशिश की गई।महिला पार्षद रूपा सरकार  को कार से रौंदने की कोशिश की गई है। पार्षद को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पंश्चिम बंगाल में पिछले महीने ही नगर निकायों के चुनाव हुए है। चुनाव के बाद ही हिंसा की घटनाएं सामने आ रही है। सोमवार को  बीरभूम के रामपुरहाट में हुई हिंसा में एक टीएमसी नेता की हत्या  कर दी गई थी। 

बताया जा है कि टीएमसी नेता की हत्या के बाद यहां पर हिंसा भड़क गई थी। कई घरों को यहां पर आग के हवाले  कर दिया गया था। जिसमें 8 लोगों सहित 2 बच्चों की मौत हो गयी थी।  हिंसा के बाद अब राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो चुका है। बीजेपी ने हिंसा को लेकर कहा है कि इसके लिए टीएमसी ही जिम्मेदार है। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी ने यहां हुई हिंसा की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही कहा कि ऐसी घटनाएं और भी राज्यों में होती है। 

पीएम मोदी ने दिया बयान 
बीरभूम में हुई हिंसा पर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट कर कहा था कि मैं आशा करता हूं कि राज्य सरकार, बंगाल की महान धरती पर ऐसा जघन्य पाप करने वालों को जरूर सजा दिलवाएगी। मैं बंगाल के लोगों से भी अपील करूंगा कि ऐसी वारदात को अंजाम देने वालों को और ऐसे अपराधियों का हौसला बढ़ाने वालों को कभी माफ न करें। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से मैं राज्य को इस बात  के लिए आश्वस्त करता हूं कि अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने में जो भी मदद की जरूरत होगी, उसे मुहैया कराई जाएगी। 

टीएमसी नेता को मारी गोली
बता दें बुधवार की रात को टीएमसी नेता को गोली मार दी  गई थी। स्थानीय लोगों ने गोली लगने के बाद टीएमसी नेता सहदेव को खून से लतफत अवस्था में सड़क से उठाकर पास के ही अस्पताल ले गए थे। बाद न में  उनको हालत खराब होने के कारण दुसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया था। सहदेव की पत्नी अनीमा मंडल ग्राम पंचायत की सदस्य है। 


 

Created On :   24 March 2022 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story