भाजपा नेतृत्व से मिलने दिल्ली पहुंचे कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

Caretaker Chief Minister Pramod Sawant reached Delhi to meet BJP leadership
भाजपा नेतृत्व से मिलने दिल्ली पहुंचे कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत
गोवा विधानसभा चुनाव 2022 भाजपा नेतृत्व से मिलने दिल्ली पहुंचे कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत
हाईलाइट
  • परामर्श और चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोवा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत राज्य में नई सरकार के गठन को लेकर अंतिम चर्चा के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे हैं। सावंत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर और एल मुरुगन सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिलने की उम्मीद है।

पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि सावंत की यात्रा का मुख्य एजेंडा गोवा में आगे की कार्रवाई के बारे में परामर्श और चर्चा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का गठन और नए मंत्रिमंडल का गठन बैठक के दौरान चर्चा का मुख्य मुद्दा है। पता चला है कि गोवा भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे थे। परिणामों की घोषणा से पहले, सावंत ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और उन्हें 8 मार्च को पार्टी के चुनावी अवसरों के बारे में जानकारी दी।

सावंत जहां इस पद के लिए सबसे आगे चल रहे हैं, वहीं कई अन्य उम्मीदवार भी तटीय राज्य में मुख्यमंत्री बनने के लिए अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। गोवा में पार्टी के एक नेता ने कहा कि अतिरिक्त समय के साथ हर कोई मुख्यमंत्री बनने की कोशिश कर रहा है और वरिष्ठों के सामने अपनी उम्मीदवारी को आगे बढ़ा रहा है।

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में पार्टी की सरकार के गठन पर चर्चा के लिए सोमवार देर शाम भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर मुलाकात की। गोवा की 40 में से 20 विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की है। भाजपा ने पांच में से चार राज्यों में जहां चुनाव हुए थे जीत हासिल की है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   16 March 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story