ड्रग्स मामले में सुखबीर के साले पर केस दर्ज

Case registered against Sukhbirs brother-in-law in drugs case
ड्रग्स मामले में सुखबीर के साले पर केस दर्ज
पंजाब ड्रग्स मामले में सुखबीर के साले पर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब में विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले, पुलिस ने पूर्व अकाली मंत्री और सुखबीर बादल के साले बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। प्राथमिकी के अनुसार, मजीठिया पर अपनी संपत्ति या वाहन के उपयोग के माध्यम से नशीली दवाओं की तस्करी की अनुमति देने, दवाओं के वितरण या बिक्री के वित्तपोषण और तस्करी के लिए आपराधिक साजिश रचने के लिए मामला दर्ज किया गया था। राज्य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू ने ट्विटर पर घोषणा की है कि मामला दर्ज किया गया है।

मजीठिया का नाम लिए बगैर सिद्धू ने कहा, फरवरी 2018 एसटीएफ की रिपोर्ट के आधार पर पंजाब पुलिस की अपराध शाखा में ड्रग व्यापार के मुख्य दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें मैंने 4 साल पहले यह मांग की थी। यह सभी के मुंह पर तमाचा है, जो बरसों तक पंजाब की आत्मा के मुद्दों पर सोते रहे। बादल परिवार और कैप्टन द्वारा चलाई जा रही भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ 5.5 साल की लड़ाई और मजीठिया के खिलाफ ईडी और एसटीएफ रिपोर्ट पर कार्रवाई किए बिना 4 साल की देरी के बाद आखिरकार अब सत्ता और प्रभाव के पदों पर विश्वसनीय अधिकारियों को आगे बढ़ाने के बाद पहला कदम उठाया गया है।

यह दावा करते हुए कि प्राथमिकी ड्रग माफिया के खिलाफ सिर्फ एक कदम है, सिद्धू ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ड्रग माफिया के मुख्य दोषियों को अनुकरणीय सजा दिए जाने तक न्याय नहीं दिया जाएगा, यह केवल एक पहला कदम है। सजा मिलने तक लड़ेंगे जो पीढ़ियों के लिए निवारक के रूप में कार्य करता है। हमें ईमानदार और धर्मी को चुनना चाहिए और नशीली दवाओं के तस्करों और उनके संरक्षकों से दूर रहना चाहिए। अत्यधिक संवेदनशील कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल ने मामले के पंजीकरण को राजनीतिक प्रतिशोध का सबसे खराब उदाहरण करार दिया।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Dec 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story