मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- हार से बौखलाई कांग्रेस की रणनीति डराओ-धमकाओ और चुनाव जीतो 

Chief Minister Shivraj Singh Chouhan has accused Congress of assault and hooliganism in the by-elections
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- हार से बौखलाई कांग्रेस की रणनीति डराओ-धमकाओ और चुनाव जीतो 
उपचुनाव मतदान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- हार से बौखलाई कांग्रेस की रणनीति डराओ-धमकाओ और चुनाव जीतो 

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर आज हुए उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस आरोप लगाते हुए कहा, उपचुनावों में हार के डर से कांग्रेस पूरी तरह बौखला चुकी है। मतदान केंद्रों पर कांग्रेसियों ने जनता को डराया-धमकाया है। पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्रों में कई पोलिंग बूथ पर भाजपा के बूथ एजेंटों के साथ मारपीट की गई। पोलिंग बूथ पर जनता को धमकाया गया। कांग्रेस ने अनैतिकता की हादें पार कर दी हैं। एक-एक वोट के लिए हजार-हजार रुपये बांटे रहे हैं। झूठी शिकायत चुनाव आयोग से की जा रही है। इस तरह से कांग्रेस चुनाव नहीं जीत सकती। 

 

सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस के नेता, अधिकारियों व कर्मचारियों को अपमानित कर रहे हैं। कर्मचारियों को देख लेने की धमकी दी जा रही है। अनुचित साधनों और गुंडागर्दी से कांग्रेस जीत नहीं सकती है। जनता जाग गई है! जनता वोट देने के लिए स्वतंत्र है, लेकिन कांग्रेस अनैतिक साधनों का उपयोग कर चुनाव जीतो की रणनीति पर चल रही है, जो आज आज के दौर में सफल नहीं होगी। कांग्रेस कर्मचारियों को डराना, धमकाना बंद करें और शालीनता से चुनाव लड़े; जनता को निर्भय होकर मतदान करने दे!

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा, शिवराज जी, पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर दिया गया आप का बयान बता रहा है कि आपने मतदान समाप्ति के कुछ घंटों पूर्व ही अपनी हार स्वीकार कर ली है और हार की बौखलाहट में आपके द्वारा कांग्रेस पर झूठे व मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं। ऊपर के निर्देशों का हवाला देकर जीतने के लिये कुछ भी करने की बात कर रहे है और शिवराज जी आरोप हम पर लगा रहे है ?जिसका मौके पर मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने और मतदाताओं ने विरोध भी किया है।

कमलनाथ ने कहा, आज भी सभी चुनावी क्षेत्रों में भाजपा के लोगों ने जमकर फ़र्ज़ी मतदान किया है , मृतक लोगों के नाम पर वोट डाले गये है।जिन बूथों का शिवराज जी जिक्र कर रहे हैं ,वहां भी भाजपा के लोग कांग्रेस पक्ष के मतदाताओं को सुबह से ही डरा-धमका रहे हैं ,खुलेआम पैसे बांट रहे हैं,आज जनता सच के साथ खड़ी है ,कांग्रेस के साथ खड़ी है और वह भाजपा को घर भेजना चाहती है।भाजपा कितने भी हथकंडे अपना लें ,कितना भी सत्ता का दुरुपयोग कर लें लेकिन जीत सच की होगी , जीत कांग्रेस की ही होगी। चारो उपचुनाव क्षेत्रों में भाजपा के लोग इसी प्रकार के कृत्य कर रहे हैं लेकिन लोकतंत्र और प्रजातंत्र में जनता सबसे बड़ी ताकत होती है।
 

Created On :   30 Oct 2021 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story