पिता की पुण्यतिथि पर आमंत्रित करने के लिए चिराग की तेजस्वी से मुलाकात

Chirag meets Tejashwi to invite him on his fathers death anniversary
पिता की पुण्यतिथि पर आमंत्रित करने के लिए चिराग की तेजस्वी से मुलाकात
बिहार पिता की पुण्यतिथि पर आमंत्रित करने के लिए चिराग की तेजस्वी से मुलाकात
हाईलाइट
  • पिता की पुण्यतिथि पर आमंत्रित करने के लिए चिराग की तेजस्वी से मुलाकात

डिजिटल डेस्क, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात कर अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर 12 सितंबर को आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम के लिए निमंत्रण दिया।

रामविलास पासवान की पुण्यतिथि 8 अक्टूबर को है, लेकिन चिराग पासवान ने इसे 12 सितंबर को मनाने का फैसला किया है। इससे पहले, चिराग पासवान ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की और उन्हें इसके लिए आमंत्रित किया। पासवान ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की और उन्हें कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया। बैठक के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद थे।

चिराग पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी आमंत्रित किया है और इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी निमंत्रण देंगे।पासवान ने कहा, मेरे पिता 30 साल तक 12 जनपथ रोड पर रहे। अब, यह केंद्रीय रेल मंत्री को आवंटित किया गया था। जब भी सरकार मुझसे बंगला खाली करने के लिए कहेगी, तो मैं करूंगा। एक सांसद होने के नाते, मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जो गैरकानूनी माना जाए।चिराग पासवान ने कहा, फिलहाल 12 जनपथ रोड बंगले पर रामविलास पासवान की मूर्ति है। मैं उसे भी हटा दूंगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story