मोहली में बोले अरविंद केजरीवाल- अब पंजाब को आम आदमी पार्टी ही स्थिर सरकार देगी

CM Arvind Kejriwal Punjab Live Updates
मोहली में बोले अरविंद केजरीवाल- अब पंजाब को आम आदमी पार्टी ही स्थिर सरकार देगी
पंजाब में केजरीवाल मोहली में बोले अरविंद केजरीवाल- अब पंजाब को आम आदमी पार्टी ही स्थिर सरकार देगी

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। चुनावी राज्य पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर मोहली पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस वक़्त पंजाब में राजनीतिक अस्थिरता बनी हुई है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यहां सत्ता की गंदी लड़ाई चल रही है लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वे अपनी समस्याएं लेकर कहां जाएं। इन लोगों ने सरकार को तमाशा बना दिया है। 

केजरीवाल ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी ही पंजाब को एक स्थिर, अच्छी और ईमानदार सरकार दे सकती है। विधानसभा चुनाव में केवल 4 महीने रह गए हैं। 4 महीने बाद जब चुनाव होंगे तब AAP पंजाब में स्थिर और ईमानदार सरकार देगी। केजरीवाल ने कहा, मैं चरणजीत सिंह चन्नी से निवेदन करता हूं कि वे जितने दागी मंत्री, विधायक और अफ़सर है, उनको तुरंत हटाएं। इनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएं। जो वादे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किए थे उन वादों को चरणजीत सिंह चन्नी पूरा करें। 

केजरीवाल ने कहा कि बरगाड़ी मामले के साजिशकर्ताओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई करें। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि सभी किसानों के लोन माफ़ करेंगे चरणजीत सिंह चन्नी किसानों के लोन माफ़ करें। हम पंजाब में ऐसा मुख्यमंत्री देंगे की जिस पर आप सब को गर्व होगा। 

 

 

Created On :   29 Sep 2021 2:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story