पीएम मोदी की रैली के कारण सीएम चन्नी के हेलीकॉप्टर को नहीं मिली उड़ान की अनुमति

CM Channis helicopter did not get permission to fly due to PM Modis rally
पीएम मोदी की रैली के कारण सीएम चन्नी के हेलीकॉप्टर को नहीं मिली उड़ान की अनुमति
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 पीएम मोदी की रैली के कारण सीएम चन्नी के हेलीकॉप्टर को नहीं मिली उड़ान की अनुमति

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हेलीकॉप्टर को सोमवार को चंडीगढ़ से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूवमेंट के चलते इलाके में नो फ्लाई जोन लगाया गया था। पीएम मोदी सोमवार को पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक रैली को संबोधित करने पंजाब गए हैं। चन्नी को होशियारपुर में अपनी पार्टी के नेता राहुल गांधी की रैली में शामिल होना था।

पीएम मोदी जालंधर में प्रचार के लिए गए थे और पिछले महीने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के बाद यह राज्य में उनका पहला दौरा था। अधिकारियों ने कहा कि नो फ्लाई जोन लागू होने के कारण चन्नी के हेलिकॉप्टर को चंडीगढ़ से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए चन्नी ने कहा, मैं मुख्यमंत्री हूं, आतंकवादी नहीं। जालंधर में जनसभा में मोदी ने चन्नी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया।

मोदी ने कहा, मैं देवी तालाब मंदिर (जालंधर में) में दर्शन करना चाहता था, लेकिन पुलिस प्रशासन ने मुझे हेलीकॉप्टर से वापस जाने के लिए कहा। य्पंजाब सरकार की यह स्थिति है। एक दिन पहले, गृह मंत्री अमित शाह ने लुधियाना में एक चुनावी रैली में चन्नी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि जब वह देश के प्रधानमंत्री को सुरक्षा प्रदान नहीं कर सके तो वह पंजाब की सुरक्षा कैसे कर सकते हैं। पंजाब में एक ही चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   14 Feb 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story