विधानसभा भर्ती में गड़बड़ी को लेकर सीएम धामी ने कही बड़ी बात

CM Dhami said a big thing about the disturbance in the assembly recruitment
विधानसभा भर्ती में गड़बड़ी को लेकर सीएम धामी ने कही बड़ी बात
उत्तराखंड सियासत विधानसभा भर्ती में गड़बड़ी को लेकर सीएम धामी ने कही बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, देहरादून। विधानसभा में भर्ती गड़बड़ी को लेकर एक तरफ जहां विधानसभा अध्यक्ष सख्त है, तो वहीं आज एक बार फिर दिल्ली से लौटने के बाद प्रदेश के मुखिया ने भी एक बार फिर अपने सख्त तेवर दिखाए हैं। विधानसभा में बड़े पैमाने पर नेताओं के रिश्तेदारों को नौकरी देने के मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।

विधानसभा में हुई भर्ती गड़बड़ी के मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गलत तरीके से भर्ती हुए नेताओं के रिश्तेदारों की नियुक्ति को निरस्त करने के लिए कहा। साथ ही गलत तरीके से विधानसभा में भर्ती हुए लोगों की नियुक्ति निरस्त करने के लिए मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह भी किया। वहीं जानकारी के अनुसार विधानसभा में नेताओं के रिश्तेदार भर्ती कराने के मामले में जांच कर रही एक्सपर्ट कमेटी ने अपनी रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी को सौप दी है और विधानसभा में गलत तरीके से लोगों की हुई नियुक्तियां निरस्त करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनसे आग्रह भी किया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई बात नहीं हुई है।अभी सिर्फ आपदा, पुलिस मॉडर्नाइजेशन और किसाऊ बांध पर ही बात हुई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story