comScore

सत्ता परिवर्तन: कांग्रेस के हाथ से निकला मध्यप्रदेश, अब खिलेगा 'कमल' क्योंकि मुरझाए 'नाथ'

सत्ता परिवर्तन: कांग्रेस के हाथ से निकला मध्यप्रदेश, अब खिलेगा 'कमल' क्योंकि मुरझाए 'नाथ'

डिजिटल डेस्क, भोपाल। ज्योतिरादित्यसिंधिया के इस्तीफे के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में आया भूचाल कमलनाथ के इस्तीफे के साथ थम गया है। फ्लोर टेस्ट से पहले कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार 15 महीने ही चल सकी है। कमलनाथ ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए राज्यपाल लाल जी टंडन को अपना इस्तीफा सौंप दिया। 

मध्यप्रदेश की राजनीति में आए इस बदलाव के बाद अब लगातार एक के बाद एक भाजपाईयों के ट्वीट सामने आ रहे हैं। वहीं खास बात यह है कि इन ट्वीट में एक ट्वीट कांग्रेस पार्टी में रह चुके और भाजपा का दामन थामे हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी है।

वहीं दूसरी तरफ सभी भाजपा के कार्यकर्ता बस में सवार होकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंच रहे हैं, माना जा रहा है कि सभी को शिवराज सिंह चौहान ने अपने घर डीनर के लिए आमंत्रित किया है।

शिवराज-सिंधिया ने लिखा सत्यमेव जयते
शिवराज सिंह ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि --- सत्यमेव जयते!....इसी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट कर लिखा कि - 'मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है। मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई है। सत्यमेवजयते।'

कमलनाथ ने प्रदेश की जनता का किया धन्यवाद
मध्य प्रदेश के इस सियासी संकट पर कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं प्रदेश की जनता का धन्यवाद व आभार मानता हूँ , जिन्होंने इन 15 माह में मुझे पूर्ण सहयोग प्रदान किया। आपके प्रेम -स्नेह - सहयोग की बदौलत ही मेरी सरकार ने इन 15 माह में प्रदेश की तस्वीर बदलने का कार्य किया है।
 

कमेंट करें
T5RI3