आबकारी नीति विवाद: सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- पार्टी के विस्तार को देख डर गई बीजेपी

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • मैं सिसोदिया को 22 साल से जानता हूं और उनके जैसा ईमानदार और देशभक्त कभी किसी को नहीं देखा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की आबकारी नीति को लेकर सीबीआई जांच कराए जाने की सिफारिश की है। जिसके बाद केजरीवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि देश में पार्टी के विस्तार से भाजपा डरी हुई है।

केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मैं सिसोदिया को 22 साल से जानता हूं और उनके जैसा ईमानदार और देशभक्त कभी किसी को नहीं देखा। उन्होंने कहा कि सिसोदिया दिल्ली की शिक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं, इसकी वजह से उन्हें प्रशंसा और चुनावी समर्थन मिल रहा है, यही वजह है कि केंद्र उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा है।

एलजी पर निशाना साधते हुए दिल्ली के सीएम ने कहा, आपने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, जो स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए बेहतरीन काम कर रहे थे और अब दिल्ली में लाखों बच्चों का करियर और जीवन बनाने वाले सिसोदिया को सलाखों के पीछे डालना चाहते हैं। आबकारी नीति को लेकर लगे आरोपों से इनकार करते हुए केजरीवाल ने कहा, भाजपा हमारे पीछे है और वे अब देश भर में पार्टी के विस्तार से डरी हुई हैं। यह पूरी तरह से फर्जी मामला है। इसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है।

इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली एलजी वी.के. सक्सेना ने हाल ही में मुख्य सचिव द्वारा दिल्ली आबकारी अधिनियम 2009 के उल्लंघन की एक रिपोर्ट के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की। उन्होंने आरोप लगाया कि सिसोदिया ने शराब लाइसेंसधारियों को अनुचित लाभ दिया है और उनसे प्राप्त हुए पैसों का इस्तेमाल पंजाब चुनाव में किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...