सीएम सावंत ने कहा राजनीतिक दल चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अराजकता का स्वागत नहीं

CM Sawant said political parties can contest elections, but anarchy is not welcome
सीएम सावंत ने कहा राजनीतिक दल चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अराजकता का स्वागत नहीं
गोवा सीएम सावंत ने कहा राजनीतिक दल चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अराजकता का स्वागत नहीं
हाईलाइट
  • सावंत का ममता पर कटाक्ष

डिजिटल डेस्क, पणजी। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि राजनीतिक दलों को गोवा आकर चुनाव लड़ना चाहिए, लेकिन उन्हें अराजकता नहीं फैलानी चाहिए। तृणमूल कांग्रेस पर एक और कटाक्ष करते हुए सावंत ने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपनी पार्टी को दूसरे राज्यों में ले जाने से पहले लोकतंत्र की अवधारणा को समझना चाहिए।

उन्होंने कहा हमें इस बात की चिंता नहीं है कि कौन से राजनीतिक दल (गोवा में) आते हैं। यह एक लोकतंत्र है। लोग यहां आ सकते हैं, लेकिन वे अराजकता नहीं फैला सकते हैं। लोकतांत्रिक मानदंडों के अनुसार उन्हें यहां आना चाहिए, चुनाव लड़ना चाहिए। गोवा के लोग अतिथि देवो भव में विश्वास करते हैं।

सावंत ने यहां संवाददाताओं से कहा मैंने कहा है कि मैं राजनीतिक पर्यटन का स्वागत करता हूं। गोवा में पर्यटन को फरवरी तक बढ़ावा मिलेगा। मुझे इसके बारे में अच्छा लग रहा है। मुख्यमंत्री ने कथित तौर पर तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा की महिला राजनीतिक कार्यकर्ताओं के खिलाफ चुनाव के बाद की हिंसा की भी निंदा की।

सावंत ने कहा, मैं महिलाओं पर अत्याचार करने वाले टीएमसी कार्यकर्ताओं की निंदा करता हूं। महिला राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर बलात्कार और हमला निंदनीय है। ममता बनर्जी को पता होना चाहिए कि लोकतंत्र क्या है। इसके बाद ही उन्हें (राजनीतिक रूप से) अन्य राज्यों का दौरा करना चाहिए। तृणमूल कांग्रेस गोवा में 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव लड़ रही है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Nov 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story