उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन पर सीएम योगी ने लगाई रोक

CM Yogi bans protest against Udaipur massacre
उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन पर सीएम योगी ने लगाई रोक
उत्तर प्रदेश उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन पर सीएम योगी ने लगाई रोक

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में उदयपुर की घटना के खिलाफ जुलूस या किसी भी तरह का विरोध प्रदर्शन करने पर रोक लगा दी है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डीएस चौहान ने कहा कि राज्यभर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और भड़काऊ टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अतिरिक्त डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि इस मुद्दे पर किसी भी धार्मिक या राजनीतिक समारोह के लिए अनुमति की जरूरत होगी।प्रशांत कुमार ने कहा कि पुलिस मुख्यालय के साथ-साथ जिला स्तर पर भी सोशल मीडिया पोस्ट पर नजर रखे हुए है।

प्रशांत कुमार ने कहा, हम खुफिया जानकारी और धमकियों को साझा करने के लिए केंद्र और राज्य की एजेंसियों के संपर्क में हैं। प्रमुख विवरणों का आदान-प्रदान किया जा रहा है।एडीजी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए धर्मगुरुओं से भी बातचीत की है।

जिला पुलिस प्रमुखों ने नागरिकों से अपील की है कि वे न तो सोशल मीडिया पर कोई टिप्पणी पोस्ट करें और न ही उदयपुर हत्याकांड से संबंधित कोई वीडियो साझा करें।गौरतलब है कि कांवड़ यात्रा जुलाई के मध्य में शुरू होने वाली है और एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आयोजन से पहले स्थिति की समीक्षा की जाएगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story