दस मार्च बाद फिर से एक हाथ से विकास कार्य, दूसरे हाथ से बुलडोजर : सीएम योगी

CM Yogi says After 10th March again development work with one hand, bulldozer with other hand
दस मार्च बाद फिर से एक हाथ से विकास कार्य, दूसरे हाथ से बुलडोजर : सीएम योगी
यू.पी विधानसभा चुनाव 2022 दस मार्च बाद फिर से एक हाथ से विकास कार्य, दूसरे हाथ से बुलडोजर : सीएम योगी

डिजिटल डेस्क, बदायूं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दस मार्च बाद भाजपा फिर से एक हाथ से विकास कार्य व दूसरे हाथ से बुलडोजर चलाएगी।

मुख्यमंत्री ने बदायूं जिले में सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे का सबसे ज्यादा लाभ बदायूं को मिला है, यहां के किसानों को मिला है। बदायूं में मेडिकल कॉलेज बनने से यहां के युवाओं को पढ़ने के लिए अब दूसरे जिलों व प्रदेशों में नहीं जाना पड़ेगा वो अब अपने जिले में डॉक्टर बनेंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार वही जो बिना भेदभाव सुरक्षा व विकास कर सके। सपा किसान व महिला विरोधी तो थी ही पर अब युवा विरोधी भी है। हमारी सरकार बनने पर प्रदेश के दो करोड़ युवाओं को टेबलेट व स्मार्टफोन देगी। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने कब्रिस्तान की बांउड्री बनवाई। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले इस बदायूं में पेशेवर माफिया और अपराधी जनता को परेशान करते थे।

ये माफिया और अपराधी व्यापारियों का उत्पीड़न करते थे, भूमाफिया किसानों की जमीन पर कब्जा करते थे, शोहदे बेटियों से छेड़खानी करते थे, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद आज प्रदेश से भूमाफिया गायब, माफिया दूसरे लोक की यात्रा पर जा चुके हैं और शोहदे आज गले में तख्ती टांग थाने-थाने में जान की भीख मांग रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने साल 2012 में सपा को मौका दिया था पर सपा ने विकास के नाम पर लूट की। उन्होंने कहा कि गन्ना भुगतान के मामले में बसपा की सरकार में 425 करोड़ के गन्ना मूल्य का भुगतान, सपा में 600 करोड़ और भाजपा ने 800 करोड़ का गन्ना मूल्य भुगतान करने का काम किया। भाजपा ने अकेले बदायूं में 1 लाख तीन हजार से अधिक किसानों का ऋण माफ किया।

उन्होंने कहा, साल 2012 में सपा की सरकार बनने पर उन्होंने सबसे पहले अयोध्या पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लिया था, पर हमारी सरकार बनने पर सबसे पहले हमने किसानों के कर्ज को माफ करने का काम किया। एंटी रोमियो स्क्वॉयड का गठन किया बूचड़खानों को बंद कराया।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Feb 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story